featured यूपी

कानपुर में अंडरवियर गायब होने पर विवाद, युवक ने रूममेट को चाकू से गोदा

Murder

कानपुर: कानपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने सिर्फ अंडरवियर के झगड़े में साथ रहने वाले दूसरे युवक की चाकू से गोदकर हत्‍या कर दी। पुलिस हत्‍या के बाद फरार हुए युवक की तलाश में छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ें: संत रविदास जयंती: काशी पहुंचीं प्रियंका गांधी, रविदास मंदिर में टेका मत्‍था     

जानकारी के अनुसार, एक फैक्‍ट्री में अजय और विवेक नाम के दो लड़के साथ में काम करते थे और ये दोनों रूम भी शेयर करते थे। एक दिन विवेक ने अजय का अंडरवियर पहन लिया। जब अजय को उसका अंडरवियर नहीं मिला तो इस बात से वो इतना गुस्‍सा हुआ कि विवेक पर चोरी का इल्‍जाम लगाते हुए उस पर चाकू से हमला कर दिया।

सब्‍जी काटने वाले चाकू से किए कई वार   

मामले की जानकारी देते हुए अकबरपुर सीओ संदीप सिंह ने बताया कि, उन्‍हें सहकर्मियों से जानकारी मिली कि अजय और विवेक के बीच इस मुद्दे पर तीखी बहस हुई। इस विवाद में अजय ने सब्जी काटने वाले चाकू से विवेक पर कई वार किए, जिससे विवेक गंभीर रूप से घायल हो गया। जब विवेक जमीन पर गिरकर तड़पने लगा तो अजय वहां से फरार हो गया।

पुलिस ने विवेक के परिजनों को दी जानकारी

उन्‍होंने बताया कि, इस घटना की सूचना मिलने पर सहकर्मियों ने विवेक को तुरंत जिला अस्‍पताल पहुंचाया, जहां उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे कानपुर के लाला लाजपत राय अस्पताल में रेफर कर दिया गया। वहां डॉक्‍टर्स ने विवेक को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने विवेक के परिवारवालों को उसकी मौत की जानकारी दी।

आरोपी की तलाश में छापेमारी

वहीं, विवेक के हत्‍यारोपी अजय की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है, जो अजय की तलाश में लगातार संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं। साथ पुलिस गहनता से मामले की छानबीन में जुट हुई है।

Related posts

राज्यमंत्री नरेंद्र कश्यप का बड़ा बयान, कहा- प्रदेश में जारी रहेगा बुलडोजर अभियान

Neetu Rajbhar

दलित नेता जिग्नेश मेवाणी का बयान कहा, पीएम ने किया युवाओं पर सर्जिकल स्ट्राइक

Ankit Tripathi

इन बड़े कारणों के चलते फ्रांस के प्रधानमंत्री एदुआर्द फिलिप को देना पड़ा इस्तीफा..

Mamta Gautam