Murder

कानपुर: कानपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने सिर्फ अंडरवियर के झगड़े में साथ रहने वाले दूसरे युवक की चाकू से गोदकर हत्‍या कर दी। पुलिस हत्‍या के बाद फरार हुए युवक की तलाश में छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ें: संत रविदास जयंती: काशी पहुंचीं प्रियंका गांधी, रविदास मंदिर में टेका मत्‍था     

जानकारी के अनुसार, एक फैक्‍ट्री में अजय और विवेक नाम के दो लड़के साथ में काम करते थे और ये दोनों रूम भी शेयर करते थे। एक दिन विवेक ने अजय का अंडरवियर पहन लिया। जब अजय को उसका अंडरवियर नहीं मिला तो इस बात से वो इतना गुस्‍सा हुआ कि विवेक पर चोरी का इल्‍जाम लगाते हुए उस पर चाकू से हमला कर दिया।

सब्‍जी काटने वाले चाकू से किए कई वार   

मामले की जानकारी देते हुए अकबरपुर सीओ संदीप सिंह ने बताया कि, उन्‍हें सहकर्मियों से जानकारी मिली कि अजय और विवेक के बीच इस मुद्दे पर तीखी बहस हुई। इस विवाद में अजय ने सब्जी काटने वाले चाकू से विवेक पर कई वार किए, जिससे विवेक गंभीर रूप से घायल हो गया। जब विवेक जमीन पर गिरकर तड़पने लगा तो अजय वहां से फरार हो गया।

पुलिस ने विवेक के परिजनों को दी जानकारी

उन्‍होंने बताया कि, इस घटना की सूचना मिलने पर सहकर्मियों ने विवेक को तुरंत जिला अस्‍पताल पहुंचाया, जहां उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे कानपुर के लाला लाजपत राय अस्पताल में रेफर कर दिया गया। वहां डॉक्‍टर्स ने विवेक को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने विवेक के परिवारवालों को उसकी मौत की जानकारी दी।

आरोपी की तलाश में छापेमारी

वहीं, विवेक के हत्‍यारोपी अजय की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है, जो अजय की तलाश में लगातार संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं। साथ पुलिस गहनता से मामले की छानबीन में जुट हुई है।

अमेरिका ने की नयी वीज़ा प्रतिबंध पॉलिसी की घोषणा, ‘खशोगी’ हत्याकाण्ड के चलते जो बाइडेन प्रशासन हुआ सख्त

Previous article

सरकार का दावा, एमएसएमई सेक्टर में 65 लाख लोगों को मिला रोजगार

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured