featured यूपी

Yogi 2.0 Government: दूसरी बार यूपी की कमान संभालने को योगी तैयार, 25 मार्च को करेंगे शपथ ग्रहण

21 10 2020 yogiadityanath 20922525 Yogi 2.0 Government: दूसरी बार यूपी की कमान संभालने को योगी तैयार, 25 मार्च को करेंगे शपथ ग्रहण

Yogi 2.0 Government: योगी आदित्यनाथ 25 मार्च को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। लगातार दूसरी बार योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के सीएम बनने जा रहे हैं। शपथ ग्रहण कार्यक्रम घोषित हो गया है। सूत्रों के अनुसार, योगी आदित्यनाथ 25 मार्च को शाम चार बजे शपथ ग्रहण करेंगे।

यह शपथ ग्रहण समारोह शाम चार बजे इकाना स्टेडियम में होगा। जिसमें लगभग 200 से अधिक वीआईपी के आने की संभावना है। कार्यक्रम को व्यापक रूप देने के लिए अधिकारी इन दिनों दिन – रात अटल बिहारी वाजपेई स्टेडियम में तैयारियों को अंतिम रूप दे रहे हैं ।इस कार्यक्रम में योगी सरकार में लाभान्वित हुए लोगों को भी बुलाया जाएगा।

हालाँकि अभी ये तय नहीं हुआ है कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी की नई सरकार में कौन-कौन विधायक मंत्री बनेंगे। अभी सरकार में शामिल होने वाले अन्य विधायकों के नामों की घोषणा नहीं हुई हैथ

कार्यक्रम में ये होंगे शामिल
कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के अलावा नितिन गडकरी समेत अन्य कई मंत्री कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए लखनऊ पहुंचेंगे। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी कार्यक्रम में शामिल होंगे।

पार्टी के एक पदाधिकारी ने बताया कि शपथ ग्रहण समारोह में हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, अरुणाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, गोवा, गुजरात, त्रिपुरा, मणिपुर, नागालैंड और असम के मुख्यमंत्री को आमंत्रण पत्र भेजा जाएगा। इसके अलावा बिहार के उपमुख्यमंत्री भी इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

Related posts

कठुआ रेप केस मामले में सोमवार को स्थानीय अदालत में सुनवाई

Rani Naqvi

यूपी विस चुनावः आखिरी 2 चरणों के लिए दिग्गज आज भरेंगे हुंकार

kumari ashu

डे-नाइट टेस्ट मैच के खिलाफ बीसीसीआई, कहा इसमें कोई भविष्य नहीं

lucknow bureua