September 28, 2021 6:36 am
Breaking News featured देश

बदमाशों ने देर रात दिया वारदात को अंजाम, मंदिर में लूटपाट के बाद कर दी पुजारी की हत्या

WhatsApp Image 2021 01 20 at 5.05.29 PM बदमाशों ने देर रात दिया वारदात को अंजाम, मंदिर में लूटपाट के बाद कर दी पुजारी की हत्या

लखनऊ। राज्य में आए दिन बदमाशों के हौसलें बुलंद होते हुए नजर आ रहे हैं। क्योंकि दिन निकलते ही बदमाशों से जुड़ी खबर सुनने को मिल ही जाती है। ऐसा लगता है कि बदमाशों में से पुलिस का खौफ अब खत्म हो चुका है। लगातार बदमाशों द्वारा आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। जिसके चलते ऐसा ही एक मामला लखनऊ के बीकेट थाना क्षेत्र से आया है, जहां अज्ञात बदमाशों ने रात के अंधेरे में मंदिर में रहने वाले बाबा की हत्या कर दी और मौके से मंदिर का घंटा और दान पात्र लेकर फरार हो गए। जिसके बाद सुबह होने पर घटना की जानकारी हुई तो ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बाबा के शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया।

बदमाशों ने मंदिर में लूटपाट की-

बता दें कि घटना बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र की है। यहां कठवारा और शिवपुरी सीमा पर प्राचीन रन बाबा का शिव मंदिर है। मंदिर की देखरेख 80 वर्षीय पुजारी फकीर दास करते थे। बाबा फकीर दास मूल रूप से सुल्तानपुर जिले के रहने वाले हैं। वह पिछले कई वर्षों से शिव मंदिर में पूजा पाठ और देखरेख किया करते थे। बताया जा रहा है कि रोज की तरह बाबा मंगलवार की रात भोजन करने के बाद मंदिर में बनी अपनी कुटिया में सो गए थे। देर रात अज्ञात बदमाशों ने मंदिर में लूट की घटना को अंजाम दिया। जिसके बदमाश मंदिर में लूटपाट करने लगे तो बाबा ने इसका विरोध किया। विरोध पर बदमाशों ने पास में रखी लकड़ी काटने वाली कुल्हाड़ी से बाबा पर प्रहार कर दिया। कुल्हाड़ी सिर में लगने से बाबा की मौके पर ही मौत हो गई।

हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद-

जिसके बाद ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे बख्शी का तालाब के क्षेत्राधिकारी हृदेश कुमार कठेरिया, प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र सिंह ने पुलिस टीम के साथ छानबीन शुरू की। जिसके बाद पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को बरामद कर लिया। इसके साथ ही पुलिस बाबा की हत्या करने वाले बदमाशों की तलाश में जुटी है।

Related posts

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में बादल फटने से 3 लोगों की मौत, 9 लापता

Rani Naqvi

उन्नावः इश्क के भूत ने ली मां की जान, आशिक के साथ मिलकर कलयुगी बेटी ने की हत्या

Shailendra Singh

UP: बीएचयू के छात्रों के लिए बड़ी खबर, प्रशासन ने लिया ये फैसला

Shailendra Singh