आखरी क्यों मांगी कोर्ट ने धनुष से उनकी पहचान का सबूत

मुंबई। ‘वाय दिस कोलावेरी डी’ गाने से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले दक्षिण फिल्मों के सुपर स्टार धनुष को आज कल कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ रहे है। दरअसल, एक तमिल दंपति आर कातिरेसन और उनकी पत्नी मीनाक्षी ने कोर्ट में धनुष को अपना असली बेटा बताते हुए अर्जी दाखिल की है जिसकी वजह से धनुष को कोर्ट में अपनी पहचान देने के लिए चक्कर काटने पड़ रहे है।

आपको बता दें की इस दंपति ने अर्जी दाखिल करते हुए धनुष से 65,000 रुपए के मासिक भत्ते की मांग की है। इसी मामले में धनुष 28 फरवरी को मद्रास हाईकोर्ट की मदुरई बेंच के सामने पेश हुए थे। वहां पर धनुष ने अपने ब्रथ मार्क्स भी चेक कराए।

इस सुनवाई में धनुष की मां विजयलक्ष्मी भी धनुष के साथ आई थी। इस मामले की अगली सुनवाई 2 मार्च को होगी। गौरतलब है की पिछले साल इस दंपति ने यह दावा किया था की धनुष उनके तीसरे बेटे है जो घर से भाग गए थे। दंपति ने यह भी कहा की उन्होने धनुष की फिल्में देखी और उनको पहचान लिया इस पर दंपति ने कुछ फोटो यह दावा करते हुए दिखाई की यह धनुष की बचपन की तस्वीरें है। इस दंपति का कहना है की उन्होने धनुष से मिलने की बहुत कोशिश की लेकिन मिल नहीं पाए तो मजबूर हो कर कोर्ट की शरण लेनी पड़ी। इसी पर धनुष ने दंपति के खिलाफ याचिका दायर करते हुए उनको ब्लैकमेलर करार दिया।