food 2 टारगेट न पूरा होने पर कर्मचारियों को जबरन खिलाए जा रहे जिंदा कीड़े..

नौकरी जो न कराए वो कम ही कहा जाता है। यही कारण है कि, बॉस के हाथों रोज जलील होने के बाद भी लोग काम में लगे रहते हैं। लेकिन आज आपको नौकर और बॉस के रिश्ते को शर्मासर करती हुई एक घटना के बारे में बताने जा रहे हैंय, जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। और आप भी सोचने लगेंगे कोई इतनी घटिया हरकत भी कर सकता है क्या? एक कंपनी ने सेल्स का टारगेट पूरा नहीं होने पर कर्मचारियों को जिंदा कीड़े निगलने की सजा दी।

food 3 टारगेट न पूरा होने पर कर्मचारियों को जबरन खिलाए जा रहे जिंदा कीड़े..

कर्मचारियों के साथ इस तरह का व्यवहार किये जाने का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि कंपनी के एक स्टाफ ने अपनी हथेली पर जिंदा कीड़ा रखा है और एक अन्य कर्मचारी कुछ ही देर में इस कीड़े को पानी के साथ जिंदा निगल जाता है। इस मामले को उजागर करने वाले शख्स ने अपनी पहचान उजागर ना करने की शर्त पर स्थानीय मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कुछ कर्मचारियों को जिंदा मछली खाने तथा कार्यालय के ट्वॉयलेट को साफ करने की सजा भी दी गई है।

https://www.bharatkhabar.com/government-opens-commercial-routes-for-2-june-roti/
यह मामला चीन का है, जहां पर बीजली में एक इंटीरियर डिजाइनिंग कंपनी ने िस घटिया हरकत को अंजाम दिया।सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद कंपनी प्रबंधन की तरफ से कहा गया है कि ऐसी सजा कंपनी की नई अनुशासनात्मक नीतियों के तहत तय की गई हैं जिसके बारे में सभी की कर्मचारियों ने सहमति जताई थी। जिसके बाद ही उन्हें इस तरह की सजा दी गई है। वीडियों के वायरल होने के बाद चीन की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हो रही है।

चीन ने नहीं बल्कि फ्रांस ने फैलाया कोरोना, बड़े खुलासे ने हिला दी दुनिया..

Previous article

सैलून और पार्लर में बिना आधार कार्ड नहीं मिलेगी एंट्री ..

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured