January 27, 2022 12:59 am
मनोरंजन featured

15 साल के लड़के ने की छेड़खानी, सुष्मिता सेन ने किया खुलासा

03 40 15 साल के लड़के ने की छेड़खानी, सुष्मिता सेन ने किया खुलासा

नई दिल्ली। आज के समय में किसी भी आम लड़की या महिला के साथ छेड़छाड़ होना आम बात है, पर क्या आप सोच सकते हैं कि बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस जो बॉडीगार्ड्स से घिरी होती हैं उनके साथ भी कभी कुछ इस तरह का हादसा हो सकता हैं।

महिलाओं के साथ होने वाली छेड़छाड़ की घटना को लेकर सुष्मिता सेन ने अपने साथ 6महीने पहले होने वाली घटना को शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा कि ‘एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान 15 साल के लड़के ने मेरे साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की।

 

03 40 15 साल के लड़के ने की छेड़खानी, सुष्मिता सेन ने किया खुलासा

 

मैंने उसकी गर्दन पकड़ ली

उसे लगा कि आस-पास काफी भीड़ है तो मुझे इसका पता नहीं चलेगा लेकिन वो गलत था। मैंने अपने पीछे से उसका हाथ पकड़ लिया। मैं ये देखकर शॉक्ड रह गई कि उसकी उम्र महज 15 साल है।’ सुष्मिता ने आगे बताया कि ‘इसके बाद मैंने उसकी गर्दन पकड़ ली और थोड़ी दूर ले जाकर कहा, अगर मैं चिल्लाकर लोगों को बता दूं तो तुम्हारी लाइफ तो खत्म हो जाएगी। पहले तो वो लड़का इस बात को मानने से इनकार करता रहा कि उसने मेरे साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश है।’

जब प्लेन में मानुषी से मिली सुष्मिता सेन, वीडियो वायरल

लड़के के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया

सुष्मिता ने कहा कि ‘जब मैंने उससे जोर देकर कहा तो उसे अपनी गलती का एहसास हुआ। उसने सॉरी बोलते हुए कहा अब कभी ऐसी गलती नहीं करूंगा। मैंने भी उस लड़के के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया क्योंकि मैं जानती थी कि वो एक 15 साल का लड़का है, जिसे ये नहीं सिखाया गया कि ऐसी हरकत करना अपराध है, कोई मनोरंजन नहीं।’ बता दें कि सुष्मिता सेन मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान लड़कियों को सेल्फ डिफेंस पर टिप्स सीखा रही थीं।

कार्यक्रम को प्रमोट करने के दौरान कही बात

बता दे कि सुष्मिता ने इस बात को दिल्ली में वुमन सेफ्टी के एक कार्यक्रम को प्रमोट करने के दौरान कही थी। अपने चहेते सितारों के लिए फैन्स की भीड़ का क्रेजी हो जाना और कुछ फैन्स का सितारों को इम्प्रेस करने के लिए अजीबो-गरीब हरकतें करने की खबरें तो आपने खूब सुनते है पर सुष्मिता के साथ इस तरह की घटना ये साबित करती है कि आज के समय में चाहे कोई आम महिला हो या बॉलीवुड की एक्ट्रेस कोई भी सुरक्षित नहीं हैं।

Related posts

इस शहर में अब रोबोटिक मशीन से होगी नालों की सफाई, जानें कितनी है मशीन की कीमत-

Aman Sharma

मदरसों के छात्रों का ड्रेस बदलेगी योगी सरकार! राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने दी जानकारी

Ankit Tripathi

कोरोना अपडेट: 24 घंटे में 68,362 नए संक्रमित मिले, 3880 लोगों ने तोड़ा दम

Saurabh