featured देश पंजाब राज्य

फिर जागा सिद्धू का ‘पाक प्रेम’,  इमरान खान को बताया बड़ा भाई, बीजेपी ने कांग्रेस को घेरा

dfadfasdf 1 फिर जागा सिद्धू का ‘पाक प्रेम’,  इमरान खान को बताया बड़ा भाई, बीजेपी ने कांग्रेस को घेरा

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू का एक बार फिर पाक प्रेम जाग उठा। पाकिस्तान पहुंचते ही सिद्धू ने इमरान खान को जहां अपना बड़ा भाई बताया तो वहीं इमरान खान से बहुत ज्यादा प्यार मिलने की बात कही।

पाकिस्तान के करतारपुर साहिब गुरुद्वारे पहुंचे पंजाब प्रमुख नवजोत सिद्धू – हिंदी न्यूज़ | Hindi news | ताजा ख़बरें | Lates News in UP

फिर जागा नवजोत सिंह सिद्धू का ‘पाक प्यार’

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू का एक बार फिर पाक प्रेम जाग उठा। पाकिस्तान पहुंचते ही सिद्धू ने इमरान खान को जहां अपना बड़ा भाई बताया तो वहीं इमरान खान से बहुत ज्यादा प्यार मिलने की बात कही। सिद्धू के इस बयान के बाद से ही राजनीति में मानो भूचाल आ गया। बीजेपी के नेताओं ने एक के बाद एक सिद्धू और कांग्रेस पर कड़े प्रहार करने शुरू कर दिए। जब बीजेपी के इन कटाक्षों के बारे में सिद्धू से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि बीजेपी को जो आरोप लगाना है लगा ले। मेरी ना कोई दुकान है और ना ही कोई रेत की खान।

ये भी पढ़ें:-

कृषि कानून : KISSANBELT की 110 सीटें, PANCHYAT CHUNAV में हार या INTERNAL SURVEY  ने डराया !

करतारपुर कॉरिडोर खुलने पर पीएम मोदी को दिया श्रेय

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू शनिवार को करतारपुर कॉरिडोर से पाकिस्तान के करतारपुर पहुंचे। पाकिस्तान के करतारपुर पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू का पुष्प वर्षा कर गर्मजोशी से स्वागत हुआ। स्वागत से अभिभूत नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को अपना बड़ा भाई बताया और कहा कि उसने बहुत प्यार दिया। करतारपुर में सिद्धू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के प्रयासों से करतारपुर कॉरिडोर खुला है।

मेरी न तो कोई दुकान है और ना ही रेत की खान- सिद्धू

सिद्धू ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जो भी आरोप लगाना चाहे, लगा ले। मेरी न तो कोई दुकान है और ना ही रेत की खान। मेरा कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा कि आज ही गुरुद्वारे में नतमस्तक होकर आया हूं. पिछली बार भी यही बात की थी। मुद्दों को भटकाने की कोशिश नहीं की जानी चाहिए। अगर बात का बतंगड़ बनाना है तो कोई भी बना सकता है। नवजोत सिंह सिद्धू ने भारत और पाकिस्तान के कलाकारों की का उदाहरण देते हुए कहा कि चाहे नुसरत फतेह अली खान हो या फिर भारत के किशोर कुमार, यह सब लोग एक-दूसरे को जोड़ने वाले हैं।

पिछली बार जनरल बाजवा से गले लगे थे सिद्धू

गौरतलब हो कि पिछली बार भी जब सिद्धू पाकिस्तान गए थे तो करतारपुर कॉरिडोर खोलने के मुद्दे पर पाकिस्तानी सेना के जनरल बाजवा से गले मिले थे। इसके बाद उनका कड़ा विरोध हुआ था। ऐसे में उनके आज के दौरे पर सभी की नजरें टिकी थी।

 

Related posts

प्रकाश सिंह बादल को पीएम नरेंद्र मोदी व अमित शाह ने जन्मदिन की बधाई दी

Trinath Mishra

राजस्थान पुलिस के डीजीपी होंगे अब भूपेंद यादव, कार्मिक विभाग ने जारी किए निर्देश

bharatkhabar

बुर्के वाली महिला की वीडियो में हनीप्रीत के होने का शक, की जा रही है छापेमारी

Pradeep sharma