January 18, 2022 1:53 pm
featured राजस्थान राज्य

राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

नई दिल्ली: राजस्थान के कई हिस्सों में बारिश का दौर मंगलवार देर रात तक जारी रहा। वहीं सीकर में बारिश की वजह से हुए हादसों में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई है। भारी बारिश को देखते हुए मौसम विभाग ने अगले दो दिनों में अजमेर, अलवर, बांसवाड़ा, बारां, भरतपुर, भीलवाड़ा, बूंदी, चित्तौड़गढ़, दौसा, धौलपुर, डूंगरपुर, जयपुर, झालावाड़, करौली, कोटा, प्रतापगढ़, राजसमंद, सवाई माधोपुर, सीकर, सिरोही, टोंक, उदयपुर, जालोर, नागौर और पाली में भारी बारिश को लेकर चेतावनी जारी किया है।

rain new राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

उत्तराखंड:मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट,27 जुलाई तक भारी बारिश की संभावना

सीकर में कल शाम से ही हो रही बारिश में कई इलाके जलमग्न हो गया है तो वहीं नीमकाथाना इलाके के मावन्डा गांव में मकान ढ़हने से एक महिला की मलबे में दबने से मौत हो गई है। वहीं उसके दो बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल ​लिया गया है। दोनों बच्चों को नीमकाथाना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं नीमकाथाना में छात्रावास के एक कुण्ड मे पानी भरने से मनीष नामक युवक की डूबने से मौत हो गई।

 

मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों के दौरान प्रदेश के पूर्वी भागों के अधिकतर हिस्सों और पश्चिमी भाग के कुछ हिस्सों में तेज हवाओं के साथ हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश की संभावना जताई है तो वहीं प्रदेश के पूर्वी हिस्सों के कुछ इलाकों में भारी बारिश होने की संभावना जताई है।

ऋतु राज

Related posts

राधे मां पर केस दायर करने की तैयारी, संबंध बनाने के लिए उकसाने का आरोप

Pradeep sharma

रामनाथ कोविंद आज लेंगे राष्ट्रपति पद की शपथ, जानिए उनका दिन भर का कार्यक्रम

Pradeep sharma

उत्तराखंड: महाकुंभ का सूना आगाज, बिना नेगेटिव रिपोर्ट स्नान नहीं

Saurabh