Breaking News मनोरंजन शख्सियत

विवेक ओबेराय ने ट्वीट कर ऐश्वर्य से मांगी माफी, मजाक वाली पोस्ट हटाई

vivek oberoi in shirdi विवेक ओबेराय ने ट्वीट कर ऐश्वर्य से मांगी माफी, मजाक वाली पोस्ट हटाई

एजेंसी, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) सोमवार को उस समय विवादों में आ गए थे, जब उन्होंने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की तस्वीर ट्वीट कर उनका मजाक उड़ाया था। उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनकी बहुत आलोचना हुई। अब खबर है कि विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने अपना यह ट्वीट हटा दिया है और माफी मांग ली है। विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने इस संबंध में एक ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि अगर किसी भी महिला को मेरी वजह से दुख पहुंचा है तो मैं माफी मांगता हूं और अपना ट्ववीट हटाता हूं। विवेक ओबेरॉय ने एग्जिट पोल (Exit Poll) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की तस्वीर जोड़कर एक ट्वीट किया था। जो खूब वायरल हुआ था।
विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) से इस मामले में सोमवार को महिला आयोग ने उन्हें नोटिस जारी कर जवाब मांगा था, वहीं, एक्ट्रेस सोनम कपूर, डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालिवाल सहित कई लोगों ने उनकी आलोचना की थी। इस पर विवेक ओबरॉय ने सोमवार को कहा था कि जब मैंने कुछ गलत नहीं किया तो किस बात के लिए माफी? विवेक ओबेरॉय ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा था, ”मुझे माफी मांगने में कोई समस्या नहीं, लेकिन यह बताइए कि मैंने क्या गलत किया है? यदि मैंने कुछ गलत किया है तो मैं माफी मांगूगा, मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ गलत किया है।” बता दें, ओबरॉय ने जिस ‘मीम’ को साझा किया वह तीन हिस्सों ओपिनियन पोल, एग्जिट पोल और रिजल्ट (नतीजे) में बंटा है। ओपिनियन पोल में ऐश्वर्या सलमान के साथ नजर आ रही हैं, एग्जिट पोल में विवेक ओबरॉय के साथ और नतीजों में वह अभिषेक बच्चन और अराध्या के साथ नजर आ रही हैं।
राष्ट्रीय महिला आयोग ने मशहूर ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) राय से जुड़ा एक मीम ट्विटर पर पोस्ट करने के लिए अभिनेता विवेक ओबरॉय को नोटिस जारी कर जवाब मांगा था। ओबरॉय को जारी नोटिस में आयोग ने कहा था कि वह अपमानजनक और महिला विरोधी पोस्ट को लेकर संतोषजनक स्पष्टीकरण दें। उसने कहा, ‘‘विभिन्न मीडिया माध्यमों से यह जानकारी मिली है कि आपने ट्विट पर एक महिला (ऐश्वर्या) और एक बच्ची (अराध्या) के बारे में अपमानजनक एवं महिला विरोधी पोस्ट किया। खबर में कहा गया है कि आपने चुनाव नतीजों और एक महिला के निजी जीवन को लेकर तुच्छ किस्म की तुलना की।’

Related posts

वेब सीरीज ‘तांडव’ पर बढ़ा बवाल, अब मुम्बई में दर्ज हुई एफआईआर

Aman Sharma

सुई धागा के देशी लुक पर फिर उड़ा अनुष्का शर्मा का मजाक, सोशल मीडिया पर हो रहा है शेयर

mohini kushwaha

पंजाबी कलाकारों ने कंगना को घेरा! दिलजीत दोझांज के ट्वीट पर रनौत ने खोया आपा

Hemant Jaiman