featured यूपी

Viral Video: रायबरेली में युवक को तालिबानी सजा, वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Viral Video: रायबरेली में युवक को तालिबानी सजा, वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

रायबरेली: उत्‍तर प्रदेश के रायबरेली जिले से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया। यहां एक युवक को दबंगों ने गेहूं चोरी करने के आरोप में तालिबानी सजा दी।

युवक पर चोरी का आरोप लगाकर उसकी पेड़ से बांधकर बेरहमी से पिटाई की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा और इसे देख पुलिस सतर्क हो गई। पुलिस ने पीड़ित युवक से जानकारी लेने के बाद आरोपितों को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी। साथ ही गेहूं चोरी करने का मामला भी सामने आया, जिसे लेकर भी कार्रवाई की जा रही है।

बछरावां थाना क्षेत्र की घटना

घटना बछरावां थाना क्षेत्र के घुरौना गांव की है। शनिवार देर रात गांव के निवासी मंगली पर गांव के राजेंद्र मौर्य के घर से गेहूं की तीन बोरी चोरी का आरोप लगाया गया। शक के आधार पर राजेंद्र और उसके बेटे अमन ने उसे पेड़ से बांध दिया और पूछताछ करने लगे। जब युवक ने कोई जानकारी नहीं दी तो लाठी-डंडों से उसकी पिटाई शुरू कर दी।

हालांकि, युवक खुद को निर्दोष बताकर छोड़ने की गुहार लगाता रहा, लेकिन किसी ने एक न सुनी। यही नहीं, पुलिस को भी घटना की भनक तक नहीं लगी। जब रविवार को इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस की एक टीम पीड़ित युवक के पास पहुंची और घटना की जानकारी ली।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने घटना में शामिल पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। थुलेंडी चौकी इंचार्ज अनिल सिंह ने बताया कि, पीड़ित युवक की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है। वहीं, पीड़ित द्वारा गेहूं चोरी करने का मामला भी सामने आया, जिसकी कार्रवाई भी की जा रही है।

Related posts

चिकन में फैलने वाला वायरस कोरोना से भी भयंकर तबाही मचाएगा, वैज्ञानिक के दावे ने उड़ाए होश..

Mamta Gautam

वित्त मंत्री पर सिन्हा का पलटवार, ‘मैं नौकरी चाहता तो आप वहां ना होते’

Pradeep sharma

लॉकडाउन के दौरान संयम से रहना: पीआरएसआई देहरादून चैप्टर

Rani Naqvi