featured उत्तराखंड

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में बादल फटने से 3 लोगों की मौत, 9 लापता

uttrakhand 4 उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में बादल फटने से 3 लोगों की मौत, 9 लापता

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में बादल फटने से कई घर ध्वस्थ हो गए है। पहाड़ से अचानक गिरने वाले मलबे से कई घर दब गए हैं।

नई दिल्ली। उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में बादल फटने से कई घर ध्वस्थ हो गए है। पहाड़ से अचानक गिरने वाले मलबे से कई घर दब गए हैं। वहीं तेज पानी के बहाव के कारण कई लोगों के बहने की भी खबर है। मिली जानकारी के मुताबिक यहां तीन लोगों की मौत हो गई है। इसके साथ ही 9 लोग लापता हो गए हैं। वहीं मौसम विभाग का कहना है कि अगले 2 दिनों में भारी बारिश परेशान का सबब बन सकती है।

बता दें कि भारी बारिश के बाद यहां मुनस्यारी के टागा गांव और बगापानी के गेला गांव में बादल फटने से तबाही मच गई। बारिश के कारण कई घर देखते ही देखते बहते पानी में बह गए। गेला गांव में 3 लोगों के घर में दबने से मौत हो गई थी। इसके साथ ही तीन और लोग भी घायल हो गए हैं।

https://www.bharatkhabar.com/date-set-for-private-trains/

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में बादल फटने से गई घर तहस-नहस हो गए हैं। पहाड़ से मलबा गिर जाने से कई घर मलबे में दब गए। वहीं पानी के बहाव में कई लोगों के बह जाने की खबर है। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई और 9 लोग लापता हो गए हैं। बारिश के मिजाज को देखते हुए मौसम विभाग का कहना है कि अगले दो दिन की बारिश लोगों को काफी परेशान करने वाली है।

रविवार की रात हुई भारी बारिश के बाद यहां मुनस्यारी के टागा गांव और बंगापानी के गेला गांव मे बादल फटने से तबाही मच गई. कई घर देखते ही देखते जमींदोज हो गए। गेला गांव में 3 लोगों के घर के मलबे में दबने से मौत हो गई वहीं, यहां 3 अन्य घायल हो गए।

Related posts

हमीरपुरः गांव में चोरों का आतंक, एक रात में 9 घरों से लूटे लाखों के सामान

Shailendra Singh

कृषि मंत्री बाले- इससे बेहतर नहीं कर सकते, किसान एक बार और करें विचार, अगली बैठक तय नहीं

Aman Sharma

उत्तराखंडः सुदूर क्षेत्रों के लोग देहरादून में मना रहे हैं छठ का महापर्व

mahesh yadav