featured यूपी

Varanasi News: गंगा आरती के लिए रवाना हुईं ममता बनर्जी को दिखाये गये काले झंडे, लगाए वापस जाओ के नारे

Screenshot 2022 03 03 12.17.48 AM Varanasi News: गंगा आरती के लिए रवाना हुईं ममता बनर्जी को दिखाये गये काले झंडे, लगाए वापस जाओ के नारे

Varanasi News: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचीं। ममता बनर्जी एयरपोर्ट से सीधे गंगा घाट के लिए रवाना हुईं। शहर में पहुंचने पर ममता बनर्जी का कई जगह विरोध हुआ और उनको काले झंडे दिखाए गए।

कुछ युवकों ने ममता का काफिला रोककर की नारेबाजी
वाराणसी के चेतगंज क्षेत्र में कुछ युवकों ने उनका काफिला रोक लिया और कुछ देर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने गाड़ी से उतरकर नारेबाजी करते हुए युवकों को देखती रहीं। युवक ‘ममता बनर्जी वापस जाओ, वापस जाओ’ नारा लगा रहे थे। पुलिस ने युवकों को पकड़कर किनारे किया।

वहीं, ममता बनर्जी ने कार से उतरकर प्रदर्शनकारियों को देखा और कहा कि मैं वापस जाने के लिए नहीं आई हूं, बीजेपी वालों के मन में हार का डर दिख रहा है। हालांकि, बाद में सुरक्षाकर्मियों की मदद से ममता का काफिला आगे बढ़ गया।

इस मामले पर अखिलेश यादव ने दी प्रतिक्रिया
इस मामले पर समाजवादी पार्टी चीफ अखिलेश यादव की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है, ”बीजेपी के बिगड़े हालात हैं क्योंकि दीदी-भैया साथ हैं। बीजेपी पश्चिम बंगाल में हुई शर्मिंदा हार के सदमे से अभी भी नहीं उबरी है। \

इसीलिए सुश्री ममता बनर्जी जी को बनारस में काले झंडे दिखा रही है। ये भाजपाइयों की हताशा का ही दूसरा रूप है क्योंकि वो जानते हैं कि वो यूपी भी बुरी तरह हार रहे हैं।

Related posts

कांग्रेस नेता प्रियंका चतुर्वेदी बोलीं, गुण्डों को दे रहे तवज्जो, महिलाओं से बदसलूकी

bharatkhabar

प्लासी का युद्ध: रॉबर्ट क्लाइव के नेतृत्व में नवाब सिराज़ुद्दौला को हरा कर जीता था युद्ध

Rani Naqvi

कुमकुम भाग्य की अभिनेत्री जरीना रोशन खान का निधन

Pritu Raj