featured धर्म

3 मार्च 2022 का राशिफल: आर्थिक दृष्टि से आज का दिन शुभ, जानें आज का राशिफल

rashifal 3 मार्च 2022 का राशिफल: आर्थिक दृष्टि से आज का दिन शुभ, जानें आज का राशिफल

ज्योतिष शास्त्र में दैनिक राशिफल का काफी महत्व माना जाता है। राशिफल के गणना ग्रह नक्षत्र की चाल पर निर्भर करती है। आज के पंचांग के अनुसार 3 मार्च 2022 गुरुवार का दिन फागुन मास शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि है। तो आइए जानते हैं। आज का राशिफल

मेष राशि : मेष राशि के जातकों का आज का दिन बेहद उत्तम रहने वाला है। आज आपके मान सम्मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होने की संभावना है। वहीं रात्रि के वक्त धार्मिक कार्य में अपना मन लगाएं। आज आपकी राशि में राजयोग बनता दिखाई दे रहा है। जिससे आपको अचानक से किसी लाभ की प्राप्ति हो सकती है।

वृष राशि : वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। आपके कार्यों के लिए आपकी प्रशंसा हो सकती है। जैसे आपका मन खुश रहेगा। शाम के बाद किसी सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने का योग बन रहा है। 

मिथुन राशि : मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन चिंताजनक रहने वाला है। व्यापारी क्षेत्र के लोगों को आज अपनी कार्यकुशलता से समस्या से निवारण करना होगा। वही आपका कोई पुराना शत्रुओं आज आपको परेशान कर सकता है।

कर्क राशि : कर्क राशि के जातकों को आज कोई बड़ी सफलता हाथ लग सकती है। आज आपको किसी रूढ़िवादी सोच के पुरुष के सहयोग से राजनीति में अच्छा स्थान में सकता है। वही आज आपका पूरा दिन राजनीति में व्यस्त रहेगा। आज आपको कुछ समय पहले खोई आपकी कोई मूल्यवान चीज मिल सकती है। 

सिंह राशि : सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आज आपका कोई प्रतिद्वंदी आपको परेशान कर सकता है। वही आज आपको उम्मीद से अधिक लाभ प्राप्त होने की संभावना है।

कन्या राशि : इस राशि के जातकों में जो बीते कुछ दिनों से असमंजस की स्थिति पैदा हुई है आज उसका अंत हो जाएगा। आपके कार्य में जो बाधाएं आ रही थी वह सभी समाप्त हो जाएंगी। जैसे आपका आज का दिन बेहद सुखमय में रहेगा।

तुला राशि : तुला राशि के जातकों को आज कई कार्यों में प्रगति मिलने की संभावना है। जॉब में आपके काम से लोग संतुष्ट होंगे। जीवनसाथी का सहयोग बना रहेगा स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें।

वृश्चिक राशि : वृश्चिक राशि के जातकों का आज राजनीतिक सफर काफी सफल रहेगा। दांपत्य जीवन में विश्वास कायम रखें। जमीन और मकान में निवेश करने की संभावना बन रही है। व्यवसाय क्षेत्र के लोगों के लिए आज का दिन थोड़ा तनावपूर्ण रहेगा।

धनु राशि : धनु राशि के जातकों को आज कार्य क्षेत्र में उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है वही व्यापार में किसी परिवर्तन की वजह से सुखद समाचार मिलने की संभावना है राजनीति से जुड़े लोगों को आज अधिक संघर्ष करना पड़ेगा संतान पक्ष की ओर से आज आपको कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा।

मकर राशि : मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन आर्थिक लाभ की दृष्टि से शुभ है। आज आपको धार्मिक कार्य से जुड़े रहने की आवश्यकता है। आर्थिक परेशानी की वजह से वाद विवाद में पड़ सकते हैं स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें।

कुंभ राशि : कुंभ राशि के जातकों को आज सफलता हासिल हो सकती हैं। छात्रों का आज कहीं यात्रा का फ्रेंड बन सकता है दांपत्य जीवन सुखद रहेगा। अपनी वाणी में मिठास बनाए रखें। वही युवा पर प्यार के मामले में आज बेहद भावुक हो सकते हैं।

मीन राशि : मीन राशि के जातक आज इन्वेस्टमेंट कर सकते हैं क्षेत्र में सफलता मिलने के संकेत दे सकते हैं। आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। किसी यात्रा का योग बन सकता है। माता पिता का आशीर्वाद जरूर ले। दांपत्य जीवन सुखी रहेगा।

 

Related posts

उत्तराखंड: बर्फबारी से खूबसूरत हुई वादियां, पारा लुढ़का बढ़ी ठिठुरन, बारिश ने बढ़ाई परेशानी

Saurabh

180 KMH से दौड़ी ट्रेन-18, घोषित हुई देश की सबसे फास्ट ट्रेन

Ankit Tripathi

अब आपका काम हो जाएगा और भी आसान, जानिए व्हाट्सऐप की 4 ट्रिक के बारे में

Aman Sharma