featured यूपी

वाराणसी: नवजात को लेकर एक और हैरतअंगेज खबर, दो दिन में हुआ ऐसा

वाराणसी: नवजात को लेकर एक और हैरतअंगेज खबर, दो दिन में हुआ ऐसा

वाराणसी: उत्‍तर प्रदेश के वाराणसी जिले से नवजात बच्‍ची को लेकर एक और हैरतअंगेज खबर सामने आई है। कोरोना संक्रमित बच्‍ची की रिपोर्ट दो दिन में ही निगेटिव आ गई है।

बीएचयू हॉस्पिटल में भर्ती महिला ने जिस नवजात को जन्‍म दिया था, डिलिवरी के बाद उसकी रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई थी। मगर, अब उसकी दूसरी रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आई है। खास बात यह है कि उसकी निगेटिव रिपोर्ट दो दिन में ही आ गई, जिससे परिजन भी हैरान हैं। ज्ञात हो कि नवजात की मां की दूसरी रिपोर्ट भी कोरोना निगेटिव आ चुकी है।

26 मई को पॉजिटिव आई थी रिपोर्ट

बता दें कि बीती 25 मई को चंदौली की सेमरा निवासी महिला की डिलीवरी हुई तो उसकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव थी। उसी दिन नवजात की कोरोना जांच का सैंपल लिया गया। 26 मई को आइएमएस बीएचयू के एमआरयू लैब से उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसे देख सभी लोग हैरान थे।

हालांकि, कोरोना संक्रमित नवजात बच्‍ची को हॉस्पिटल के स्त्री रोग विभाग में भर्ती उसकी महिला के साथ ही रखा गया था। बीती 27 मई को महिला की दोबारा कोविड जांच कराई गई तो 28 मई को उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई।

स्‍वस्‍थ हैं मां और नवजात बच्‍ची  

उधर, अस्पताल से छुट्टी होने के बाद शुक्रवार को महिला के परिवारीजनों के कहने पर जांच के लिए नवजात बच्ची का दूसरा सैंपल भी उसी लैब में भेजा गया। शुक्रवार देर रात उसी लैब से बच्‍ची की रिपोर्ट भी निगेटिव आ गई। फिलहाल, मां और उसकी नवजात बच्ची दोनों सुरक्षित व ठीक हैं।

Related posts

विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस ने किया 25 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान

kumari ashu

शाहीन बाग में सीएए की वजह से बंद नोएडा-फरीदाबाद सड़क को कुछ देर के लिए खोला गया

Rani Naqvi