November 28, 2021 5:58 am
featured उत्तराखंड

अल्मोड़ा पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, आईपीएल सट्टेबाज को किया गिरफ्तार

IMG 20211002 190201 अल्मोड़ा पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, आईपीएल सट्टेबाज को किया गिरफ्तार
Nirmal अल्मोड़ा पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, आईपीएल सट्टेबाज को किया गिरफ्तार
                                                       निर्मल उप्रेती( अल्मोड़ा)
अल्मोड़ा:  आईपीएल मैच शुरू होते ही सट्टेबाज के मामले भी बढ़ते जा रहे हैं,  कई शहरों में सट्टेबाजी का धंधा जोरों से चल रहा है। इसी बीच अल्मोड़ा पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है।
1 लाख 64 हजार व सट्टा पर्ची बरामद
अल्मोड़ा कोतवाली व एसओजी की संयुक्त टीम ने एक सटोरियों को रंगे हाथ दबोच लिया। आरोपी युवक के कब्जे से 1 लाख 64 हजार व सट्टा पर्ची बरामद की गई है। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद सटोरियों में हड़कंप मचा हुआ है।
वहीं पुलिस की इस बड़ी सफलता पर डीआईजी नीलेश आनंद भरणे और  एसएसपी पंकज भट्ट ने पुलिस टीम को नगद पुरस्कार से पुरस्कृत करने की घोषणा की है।
आईपीएल में सट्टेबाजी लगाने वालों पर पुलिस की पैनी नजर 
बता दें कि आईपीएल में सट्टेबाजी लगाने वालों पर पुलिस पैनी नजर बनायी हुई है। बीती रात अल्मोड़ा कोतवाली व एसओजी की संयुक्त टीम ने कारखाना बाजार जामा मस्जिद के पीदे नईम उद्दीन पुत्र असगर अली को आईपीएल मैच में सट्टेबाजी करते हुए रंगे हाथ दबोचा।
पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 1 लाख 62 हजार की नगदी, सट्टा पर्ची और  एक मोबाइल बरामद किया है। आरोपी युवक हाल में यहां कारखाना बाजार में रहता है वह मूल रूप से हुसैनपुर हुगली, पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। कोतवाली अल्मोड़ा में जुआ  अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।
वहीं एसएसआई अंबी राम आर्य ने जानकारी देते हुए कहा कि  आईपीएल मैच चल रहे हैं ऐसे में हार-जीत की बाजी लगाने वालों पर पुलिस की नजर बनी हुई है।

Related posts

यूपी में कैसे मनई जाएगी बकरीद, योगी सरकार ने जारी किये आदेश..

Rozy Ali

उत्तराखंड बोर्ड ने जारी किया रिजल्ट, इस लिंक पर जाकर करें चेक

Rani Naqvi

शादी के दो महिने बाद पति ने पत्नी को चलती ट्रेन से दिया धक्का, यहां क्लिक कर पढ़े पूरी खबर

Aman Sharma