featured यूपी

मेरठ: ब्रास बैंड गुड्स ने दिया सांसद राजेंद्र अग्रवाल को ज्ञापन, सांसद से की समस्या का हल निकालने की अपील

WhatsApp Image 2021 09 07 at 8.36.50 PM मेरठ: ब्रास बैंड गुड्स ने दिया सांसद राजेंद्र अग्रवाल को ज्ञापन, सांसद से की समस्या का हल निकालने की अपील
ब्रास बैंड गुड्स ने दिया सांसद राजेंद्र अग्रवाल को ज्ञापन

मेरठ के विश्व प्रसिद्ध ब्रास बैंड गुड्स के निर्माताओं और निर्यातकों के एक शिष्ट मण्डल ने मेरठ-हापुड़ संसदीय क्षेत्र के सांसद राजेन्द्र अग्रवाल को उनके आवास पर ज्ञापन दिया। इस दौरान ऑल इण्डिया ब्रास बैंड गुडस एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहित चोपड़ा ने सांसद राजेंद्र अग्रवाल को बताया कि सरकार की ओर से आरोडीटीपी की 7 फ़ीसदी की दर को घटाकर 5 फीसदी कर दिया है। उन्होंने सांसद से अपील की कि वो केन्द्रीय कॉमर्स मिनिस्टर पीयूष गोयल को ब्रास बैंड निर्माताओं और निर्यातकों की समस्या के बारे में बताएं और उनकी समस्या का हल निकालें।

सांसद से की समस्या का हल निकालने की अपील

संगठन के अध्यक्ष और प्रमुख निर्यातक मोहित चोपड़ा ने कहा कि ब्रास बैंड व्यवसाय के साथ हजारों कामगारों का रोजगार जुड़ा है। उन्होंने कहा कि अचानक ड्रा बैक घटा कर मात्र .5 कर देना किसी भी तरह से न्यायसंगत नहीं है। वहीं सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने शिष्ट मण्डल की बात सुनी और आश्वासन दिया कि वह इस संबंध में भरसक प्रयास करेंगे। इस मौके पर उनके साथ संगठन के हाजी रहमतउल्ला, हाजी यूसुफ, दानिश, कमल वडेरा, सन्नी मेहरा और मुल्ला इस्लाम भी मौजूद थे।

Related posts

राज्यमंत्री प्रहलाद सिंह पटेल बोले- भारत को विश्वगुरु बनाने के लिए कंधे मजबूत करें नौजवान

Saurabh

कोहरे का कहर, यमुना एकस्प्रेसवे पर टकराई 18 गाड़िया, 10 लोग जख्मी

Breaking News

जानिए क्या है सोम प्रदोष व्रत और इसकी पूजन विधि

Aditya Mishra