featured यूपी

अपर्णा यादव बोलीं- बहू-बेटियों की सुरक्षा के लिए बीजेपी जरूरी, बेटियों का सम्मान सुरक्षित

WhatsApp Image 2022 01 23 at 5.42.14 PM अपर्णा यादव बोलीं- बहू-बेटियों की सुरक्षा के लिए बीजेपी जरूरी, बेटियों का सम्मान सुरक्षित
shivnandan अपर्णा यादव बोलीं- बहू-बेटियों की सुरक्षा के लिए बीजेपी जरूरी, बेटियों का सम्मान सुरक्षित शिवनंदन, संवाददाता

लखनऊ में बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में बीजेपी के प्रदेश चुनाव सह प्रभारी व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, अपर्णा यादव, रायबरेली से विधायक अदिति सिंह और प्रियंका मौर्य ने नेताजी सुभाष चन्द्र बोस को श्रद्धांजलि अर्पित की।

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर कार्यक्रम का आयोजन

लखनऊ में बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में बीजेपी के प्रदेश चुनाव सह प्रभारी व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, अपर्णा यादव, रायबरेली से विधायक अदिति सिंह और प्रियंका मौर्य ने नेताजी सुभाष चन्द्र बोस को श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद हुए कार्यक्रम के दौरान मेयर संयुक्ता भाटिया, प्रदेश मंत्री अर्चना मिश्रा और महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने तीनों ही नेताओं का बीजेपी में स्वागत अभिनंदन किया गया।

‘भाजपा में ही बहू-बेटियों का सम्मान सुरक्षित’

वहीं इस अभिनंदन कार्यक्रम में बोलते हुए समाजवादी पार्टी से बीजेपी में आईं मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव ने कहा कि उन्होंने राष्ट्रवाद की वजह से बीजेपी को चुना है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में महिलाओं को सम्मान मिला, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सोच और दूर दृष्टि से समाज में बहुत ही सकारात्मक बदलाव हुआ है।

बहू-बेटियों की सुरक्षा के लिए बीजेपी की सरकार जरूरी- अपर्णा यादव

उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी वो पार्टी है जिसने देश को बचाया है। वो एक नए भारत के निर्माण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बढ़ना चाहती हैं। अपर्णा यादव ने कहा कि मुझे इस नए भारत में योगी के साथ रंग भरने का अवसर मिले। हमें देश और प्रदेश की उन्नति के लिए बीजेपी जरूरी है। अपर्णा यादव ने आगे कहा कि बीजेपी जीतेगी तो देश और प्रदेश दोनों की तरक्की होगी, गरीबों का कल्याण होता रहेगा, बहू बेटियां सुरक्षित रहेंगी, सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास का संकल्प पूरा होता रहेगा।

‘योगी सरकार की महिला केंद्रित योजनाओं से महिलाएं हुईं सशक्त’

वहीं रायबरेली सदर से बीजेपी की उम्मीदवार अदिति सिंह ने कहा कि बीजेपी ने अपने पूरे कार्यकाल में उत्तर प्रदेश में महिला केंद्रित योजनाओं को लागू कर महिलाओं की जिंदगी में नए रंग भरे हैं। महिला केंद्रित योजनाओं का लाभ पाकर महिलाएं सशक्त हुईं हैं। उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने उज्जवला योजना, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, कन्या सुमंगला योजना, मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना, निराश्रित महिला पेंशन योजना, स्वयं सहायता समूह, राष्ट्रीय आजीविका मिशन समेत दूसरी कई कल्याणकारी योजनाओं से महिलाओं को सीधे तौर पर लाभ पहुंचाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारें जो महिलाओं के लिए योजना लागू करना तो दूर उनके हित की बात नहीं करती थी। इससे इतर बीजेपी ने महिलाओं के हक की बात करते हुए विशेष योजनाओं से लाभान्वित कर उनको समाज की मुख्यधारा में जोड़ने का काम भी किया।

बीजेपी में महिलाओं का सम्मान सर्वोपरि- प्रियंका मौर्य

वहीं प्रियंका मौर्य ने कहा कि ‘मैं समाज हित और राष्ट्रहित के लिए मैंने भारतीय जनता पार्टी को चुना। सबका साथ सबका विकास के मंत्र पर काम करने के संकल्प संग काम करूंगी। उन्होंने कहा कि ये पार्टी किसी एक की नहीं यह पार्टी सभी वर्ग के लोगों से बनी हुई पार्टी है। इस पार्टी में महिलाओं का सम्मान सर्वोपरि है। जिस कारण मैंने इस पार्टी को चुना है।’

70 साल में महिलाओं के लिए इतना काम नहीं हुआ- संयुक्ता भाटिया

साथ ही कार्यक्रम में महापौर संयुक्ता भाटिया ने कहा कि मोदी और योगी की सरकार में महिला कल्याण को लेकर जो भी काम हुए हैं, उतना 70 साल में नहीं हुआ है। आज महिला को स्वाभिमान और सम्मान मिल रहा है। महिलाएं हर क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभा रही हैं। इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ल, राष्ट्रीय सह मीडिया प्रभारी संजय मयूख, प्रदेश मंत्री अर्चना मिश्रा, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित, महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री ममता पांडेय, पार्षद कुमकुम राजपूत समेत अन्य उपस्थित रहीं।

Related posts

लव जिहाद कानून को सासंद एसटी हसन ने बताया पॉलिटिकल स्टंट, जानें मुस्लिम से क्या अपिल की

Trinath Mishra

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर चुनाव आयोग में डिजिटल सेंधमारी का उठाया मुद्दा

Aditya Mishra

सुप्रीम कोर्ट ने एक बार फिर पद्मावत को दी हरी झंडी, राज्य सरकारों को झटका

Vijay Shrer