featured यूपी

अपर्णा यादव ने बीजेपी ज्वाइन करने का बताया कारण, कहा- बीजेपी ने देश को बचाया

pic अपर्णा यादव ने बीजेपी ज्वाइन करने का बताया कारण, कहा- बीजेपी ने देश को बचाया

कुछ दिन पहले ही समाजवादी पार्टी को छोड़ बीजेपी में शामिल हुई मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने रविवार को बीजेपी ज्वाइन करने का कारण बताया। अपर्णा ने बीजेपी में शामिल करने को लेकर पीएम मोदी और सीएम योगी का धन्यवाद किया।

अपर्णा यादव ने बीजेपी ज्वाइन करने का बताया कारण

कुछ दिन पहले ही समाजवादी पार्टी को छोड़ बीजेपी में शामिल हुई मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने रविवार को बीजेपी ज्वाइन करने का कारण बताया। अपर्णा ने बीजेपी में शामिल करने को लेकर पीएम मोदी और सीएम योगी का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा मैं एक ही बात कहना चाहती हूं कि पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद कि उन्होंने मुझे पार्टी में शामिल होने का मौका दिया। मैंने राष्ट्रवाद के चलते ये पार्टी ज्वाइन की है। भाजपा वो पार्टी है जिसने देश को बचाया है।

‘उनकी नीतियां मुझे नैतिक रूप से भाती हैं, इसलिए बीजेपी ज्वाइन की’

बता दें कि कुछ दिन पहले भी अपर्णा यादव ने बीजेपी और पीएम मोदी की जमकर तारीफ की थी। बीजेपी ज्वाइन करने के बाद अपर्णा ने कहा था कि यह मेरी नई पारी है। मैं पीएम मोदी, सीएम योगी से बहुत प्रभावित हूं। उनकी नीतियां मुझे नैतिक रूप से भाती हैं, इसलिए मैंने बीजेपी ज्वाइन की। एक बार फिर अपर्णा यादव ने पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ करते हुए उनका शुक्रिया किया। साथ ही अपर्णा यादव ने कहा कि अच्छे विचार कभी मरते नहीं हैं। बीजेपी ने देश को बचाया है और मैंने राष्ट्रवाद के चलते बीजेपी ज्वाइन की है।

लखनऊ में एक कार्यक्रम में पहुंची थी अपर्णा यादव

बता दें कि अपर्णा यादव ने ये बयान लखनऊ में दिया। वो यहां एक कार्यक्रम में पहुंची थी। इस दौरान वहां कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुई और रायबरेली से बीजेपी उम्मीदवार अदिति सिंह भी मौजूद रहीं। गौरतलब है कि अपर्णा यादव हाल ही में बीजेपी में शामिल हुई हैं। बीजेपी का दामन थामने के बाद अपर्णा ने ससुर मुलायम सिंह यादव से भी पिछले दिनों मुलाकात की थी। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। इस तस्वीर के बाद से सोशल मीडिया में ही सियासत का बाजार गर्म हो गया था।

Related posts

राफेल डील पर राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना कहा, पीएम मोदी चुप क्यों

mohini kushwaha

20 अप्रैल 2022 का पंचांग: बुधवार, जानें आज का शुभ मुहूर्त और राहुकाल

Neetu Rajbhar

Terrorist Attack In Lucknow: आतंकियों से पूछताछ पर संभल से इतने संदिग्ध गिरफ्तार!

Shailendra Singh