featured उत्तराखंड

अंकिता हत्याकांड : BJP ने उठाया बड़ा कदम, आरोपी पुलकित आर्य के पिता को पार्टी से निकाला, भाई से भी छीना पद

123 3 अंकिता हत्याकांड : BJP ने उठाया बड़ा कदम, आरोपी पुलकित आर्य के पिता को पार्टी से निकाला, भाई से भी छीना पद

 

अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य और भाई अंकित आर्य को भाजपा ने पार्टी से निष्कासित कर दिया है। साथ ही अंकित आर्य को उत्तराखंड अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष पद से हटा दिया गया है।

यह भी पढ़े

हाकम सिंह के पास अरबों की संपत्ति, STF ने सीज किए खाते

 

इस मर्डर केस में पुलकित आर्य की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी ने ये कार्रवाई की है। पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई है। इसके अलावा अंकित आर्य को मुख्यमंत्री ने ओबीसी आयोग पद से बर्खास्त कर दिया है। इस कार्रवाई पर उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट भी किया है।

यहां देखें ट्वीट

 

 

 

 

यह है पूरा मामला

आपको बता दें कि अंकिता भंडारी पुलकित आर्य के रिसॉर्ट में काम करती थी। अंकिता भंडारी बीते पांच दिनों से लापता थी। लेकिन शव मिलने के बाद जब पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला की उसकी हत्या हुई है। जिसके बाद पुलिस एक्शन में आई और 24 घंटे के अंदर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। वहीं इस केस में मुख्य आरोपी पुलकित आर्य है, जो बीजेपी नेता विनोद आर्य का बेटा है। पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि उन्होंने अंकिता भंडारी को सुनसान जगह पर ले जाकर शराब पिलाई और उसके बाद शराब के नशे में हत्या कर उसका शव नहर में फेंक दिया।

123 3 अंकिता हत्याकांड : BJP ने उठाया बड़ा कदम, आरोपी पुलकित आर्य के पिता को पार्टी से निकाला, भाई से भी छीना पद ankita अंकिता हत्याकांड : BJP ने उठाया बड़ा कदम, आरोपी पुलकित आर्य के पिता को पार्टी से निकाला, भाई से भी छीना पद

Related posts

पद्मावत में खिलजी को देखकर आती है आजम खान की याद: जयाप्रदा

Vijay Shrer

बांग्लादेश में शेख हसीना तीसरी बार बनेंगी प्रधानमंत्री, भारत के लिए बेहद खास

mahesh yadav

‘जिम्मेदार कौन?’ अभियान: ऑक्सीजन संकट पर प्रियंका गांधी के तीखे सवाल

Shailendra Singh