उत्तराखंड

हाकम सिंह के पास अरबों की संपत्ति, STF ने सीज किए खाते

corruption crime rishwat हाकम सिंह के पास अरबों की संपत्ति, STF ने सीज किए खाते

 

प्रदेश में आज हाकम सिंह को कौन नहीं जानता । उनके कारनामे इतने प्रसिद्व हैं कि उत्तराखंड में उन्हें अब हर काई जानने और पहचानने लगा है।

यह भी पढ़े

एयरफोर्स कॉमन एडमिशन टेस्ट का रिजल्ट हुआ जारी, जाने कब है इंटरव्यू

 

अब हाकम सिंह का एक और कारनामा सबके सामने आया है। जिसमें यह पता लगा है कि उनके द्वारा बनाया गया रिजल्ट सरकारी संपत्ति पर कब्जा करके बनाया गया है साथ ही हाकम सिंह ने दो सेब के भागों पर भी कब्जा किया है। हालांकि जैसे ही मामला सामने आया वैसे ही डीजीपी उत्तराखंड को कार्यवाही के लिए सख्त निर्देश दे दिए गए हैं। आपको बता दें कि जांच के दौरान एसटीएफ ने 21 अपराधियो पर मुकदमा दर्ज किया है। अब सभी पर अपराधियों पर कार्यवाही शुरू कर दी है।

crime हाकम सिंह के पास अरबों की संपत्ति, STF ने सीज किए खाते

जिसमे नकल माफिया हाकम सिंह की बेनामी और अवैध संपत्ति की भी खोज कर ली गई है। अभियुक्त हाकम सिंह के तहसील मोरी में ग्राम सिदरी में निर्मित रिजॉर्ट और भवन की ज्वाइंट जांच में उपरोक्त रिजॉर्ट राज्य सरकार की भूमि पर साथ ही गोविंद वनजीय विहार, पुरोला की जमीन पर अवैध निर्मित पाया गया है। इसके साथ ही दो सेब के बाग भी कब्जा किया गया है।

corruption crime rishwat हाकम सिंह के पास अरबों की संपत्ति, STF ने सीज किए खाते

इसके अलावा हाकम सिंह के बैंकों के खाते भी खंगाले जा रहें हैं। मिली जानकारी के अनुसार अब तक यह पता चल पाया है कि हाकम के 7 बैंक खाते हैं जिसमें लाखों की ट्रांजेक्शन हुई है। इसके अलावा करोड़ों की जमीन होने की भी संभावना है।

Related posts

CM त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आवास में दिया ‘कुतुबमीनार’ का मुहूर्त शॉट

Samar Khan

अल्मोड़ा के द्वाराहाट को बड़ी सौगात,सीएम त्रिवेंद सिंह रावत ने घस्यारी योजना की घोषणा

Sachin Mishra

उत्तराखंड में नदियों के एक किलोमीटर तक नहीं होना चाहिए कूड़ा: हाईकोर्ट

Rani Naqvi