featured उत्तराखंड राज्य

अस्पताल में नवजात शिशु की मौत, परिजनों ने मचाया कोहराम

Screenshot 2022 03 19 133513 अस्पताल में नवजात शिशु की मौत, परिजनों ने मचाया कोहराम

निज़ामुद्दीन शेख़, बाजपुर / उधम सिंह नगर ।।जनपद उधम सिंह नगर के बाजपुर के निजी हॉस्पिटल में उपचार के दौरान नवजात शिशु की मौत हो गई। नवजात शिशु की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया वहीं परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया।

Screenshot 2022 03 19 133418 अस्पताल में नवजात शिशु की मौत, परिजनों ने मचाया कोहराम

अस्पताल में हंगामे की सूचना को देख पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां पुलिस ने पीड़ित और अस्पताल प्रबंधन से पूछताछ की। बता दें कि बाजपुर के बरहैनी निवासी सद्दाम अपनी गर्भवती पत्नी का उपचार कराने के लिए बाजपुर के दोराहा रोड स्थित निजी अस्पताल में शुक्रवार को लाया था।

Screenshot 2022 03 19 133441 अस्पताल में नवजात शिशु की मौत, परिजनों ने मचाया कोहराम

जहां चिकित्सकों ने महिला का उपचार शुरू कर दिया। इस दौरान उपचार के दौरान नवजात शिशु की देर रात मौत हो गई। नवजात शिशु की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। वही शनिवार को सद्दाम और उसके परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल में जमकर हंगामा किया।

Screenshot 2022 03 19 133358 अस्पताल में नवजात शिशु की मौत, परिजनों ने मचाया कोहराम

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां पुलिस ने पीड़ित परिजनों और अस्पताल प्रबंधन से पूछताछ की। इस दौरान सद्दाम ने बताया कि अस्पताल की चिकित्सक ने नॉर्मल डिलीवरी करने की बात कही थी लेकिन डिलीवरी के बाद उसके नवजात पुत्र की मौत हो गई। इस दौरान सद्दाम में अस्पताल की चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

Screenshot 2022 03 19 133543 अस्पताल में नवजात शिशु की मौत, परिजनों ने मचाया कोहराम

वहीं अस्पताल की चिकित्सक डॉक्टर प्रतिभा ने बताया कि उनके द्वारा सद्दाम को उनकी पत्नी का ऑपरेशन करने की बात कही गई थी लेकिन परिजनों द्वारा नॉर्मल डिलीवरी कराने का दबाव बनाया गया था। साथ ही उन्होंने कहा कि जो भी आरोप लगाए गए हैं वह निराधार हैं।

Related posts

पाकिस्तान के अंतरिम कानून एवं सूचना मंत्री सैयद अली जफर ने सुषमा स्वराज से की मुलाकात

rituraj

जानिए किस दिन रखा जायेगा प्रदोष व्रत, इस व्रत के करने से जीवन में मिलता है यश

Kalpana Chauhan

विकास दुबे को कैसे लगी रेड की खबर, फोन डिटेल से हुआ चौकाने वाला खुलासा

Rani Naqvi