featured उत्तराखंड

कल उत्तराखंड के दौरे पर रहेंगे अरविंद केजरीवाल, ट्वीट कर लिखा- कल बेहद महत्वपूर्ण घोषणा करने जा रहे हैं

मेरठ में किसान महापंचायत: केजरीवाल बोले- योगी सरकार ने चीनी मिल मालिकों के आगे टेके घुटने

उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी लगातार अपना वर्चस्व बढ़ाने की कवायद में लगी हुई है। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मंगलवार को फिर एक बार उत्तराखंड पहुंचेंगे। इस दौरान केजरीवाल कई बड़े एलान कर सकते हैं।

कल उत्तराखंड के दौरे पर रहेंगे अरविंद केजरीवाल

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव 2022 की बिसात बिछनी शुरू हो गई है। आम आदमी पार्टी भी अपना वर्चस्व बढ़ाने की कवायद तेज कर चुकी है। इसको लेकर अरविंद केजरीवाल के निर्देश पर आम आदमी पार्टी ने अभी से रणनीति भी बनानी शुरू कर दी है। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंदर केजरीवाल मंगलवार को फिर एक बार उत्तराखंड पहुंचेंगे। इस दौरान केजरीवाल कई बड़े एलान कर सकते हैं।

ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल ने दी जानकारी

आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में भी दिल्ली मॉडल का कार्ड खेलने में लगी हुई है। लगातार रैलियां कर आम आदमी पार्टी के नेता जनता के बीच पहुंच रहे हैं। अरविंद केजरीवाल भी हर महीने प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं। मंगलवार को उत्तराखंड पहुंचने को लेकर अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा ‘कल उत्तराखंड जा रहा हूं। आम आदमी पार्टी कल एक बेहद महत्वपूर्ण घोषणा करने जा रही है। उत्तराखंड की प्रगति और विकास के लिए ये घोषणा एक मील का पत्थर साबित होगी।’

10 विधानसभाओं के लिए प्रभारियों की लिस्ट तैयार

आम आदमी पार्टी लगातार उत्तराखंड में संगठन विस्तार करने में लगी हुई है। विधानसभा चुनाव को देखते हुए आम आदमी पार्टी ने 10 विधानसभाओं के लिए प्रभारियों की लिस्ट भी तैयार कर ली है। इसका एलान कभी भी मंगलवार को होने की संभावना है। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में अभी 7 महीने से अधिक का समय बाकी है, लेकिन चुनाव को लेकर अभी से सरगर्मियां तेज हो गई हैं। दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी भी अगले साल होन वाले विधानसभा चुनाव में ‘मिशन 2022’ के तहत किस्मत आजमाएगी।

कल सीएम चेहरे के नाम का भी एलान संभव

बताया जा रहा है कि आप पार्टी उत्तराखंड में विधानसभा के लिहाज से सीएम फेस का ऐलान भी कर सकती है। दरअसल जुलाई महीने में जब केजरीवाल उत्तराखंड पहुंचे थे उस वक्त उन्होंने राज्य की जनता से कहा था कि ‘उत्तराखंड में आप की सरकार आई तो 300 यूनिट तक बिजली फ्री दी जाएगी। इसके अलावा पुराने बिजली बिल माफ करने की बात भी कही थी। केजरीवाल के इस ऐलान के बाद आप के 10 हजार कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर ‘केजरीवाल मुफ्त बिजली गारंटी कार्ड’ बांटे थे। कार्ड के जरिए 70 विधानसभा क्षेत्रों के घरों में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पहुंचे।

Related posts

राजबब्बर ने बीजेपी पर साधा निशाना,कहा- झूठ, फरेब की राजनीति करती है बीजेपी

rituraj

कुछ साल पहले तक आज़मगढ़ के नाम से कांपते थे लोग- सीएम योगी

sushil kumar

यूपी के 3.5 करोड़ परिवारों तक इस योजना के माध्यम से जुड़ेगी बीजेपी

Aditya Mishra