January 27, 2022 11:46 pm
featured उत्तराखंड

अल्मोड़ा: कुलदीप इंदौरा ने ली कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक, कहा- सरकार के खिलाफ है माहौल

vlcsnap 2022 01 09 17h10m56s896 अल्मोड़ा: कुलदीप इंदौरा ने ली कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक, कहा- सरकार के खिलाफ है माहौल

उत्तराखंड में विधानसभा चुनावों की तारीखों के ऐलान के बाद चुनावी घमासान मच चुका है। ऐसे में राजनैतिक दलों ने जीत के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगाना शुरू कर दिया है। हर जिले में विभिन्न राजनैतिक दलों के पर्यवेक्षकों, प्रभारियों ने जीत को लेकर ताकत झोंक दी है।

vlcsnap 2022 01 09 17h10m49s755 अल्मोड़ा: कुलदीप इंदौरा ने ली कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक, कहा- सरकार के खिलाफ है माहौल

कुलदीप इंदौरा ने ली कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक

उत्तराखंड में विधानसभा चुनावों की तारीखों के ऐलान के बाद चुनावी घमासान मच चुका है। ऐसे में राजनैतिक दलों ने जीत के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगाना शुरू कर दिया है। हर जिले में विभिन्न राजनैतिक दलों के पर्यवेक्षकों, प्रभारियों ने जीत को लेकर ताकत झोंक दी है। इसी क्रम में रविवार को उत्तराखंड कांग्रेस के सहप्रभारी कुलदीप इंदौरा अल्मोड़ा पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

‘सत्तारूढ़ सरकार के खिलाफ प्रदेश में माहौल बना’

इस दौरान सहप्रभारी इन्दौरा ने  कहा कि सत्तारूढ़ सरकार के खिलाफ प्रदेश में माहौल बना है। वहीं उन्होंने कहा कि वर्तमान बीजेपी सरकार के खिलाफ माहौल चल रहा है। बीजेपी के केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों से लोगों में भारी नाराजगी देखने को मिल रही है। प्रदेश की बीजेपी सरकार में 3 मुख्यमंत्री बदल चुके हैं, ऐसे में यह स्पष्ट है कि बीजेपी सरकार यहां जनता के अनुरूप खरा नहीं उतर पाई। यही नहीं महंगाई, बेरोजगारी समेत किसानों की नाराजगी भी यहां बड़े मुद्दे हैं। उन्होंने कहा कि इन मुद्दों से यहां परिवर्तन का माहौल साफ दिख रहा है और कांग्रेस यहां भारी मतों से सरकार बनाएगी।

Related posts

मां ने बच्चे को गोद में लेकर दिया एग्ज़ाम, सोशल मीडिया पर हो रही है वाहवाही

rituraj

अल्मोड़ा: 14 विधानसभाओं के कांग्रेस उम्मीदवारों के साथ बैठक, बनाई रणनीति

Rahul

वैज्ञानिको ने ढूंढी नई दुनिया, जानिए पृथ्वी से कितना खूबसूरत है ये ग्रह?

Mamta Gautam