January 23, 2022 3:19 am
featured उत्तराखंड

अल्मोड़ा:  रघुनाथ सिंह चौहान ने खुद को बताया जिताऊ कैंडिडेट, कहा- फिर से टिकट का प्रबल दावेदार

vlcsnap 2022 01 09 17h24m01s673 अल्मोड़ा:  रघुनाथ सिंह चौहान ने खुद को बताया जिताऊ कैंडिडेट, कहा- फिर से टिकट का प्रबल दावेदार

विधानसभा उपाध्यक्ष और अल्मोड़ा विधायक रघुनाथ सिंह चौहान ने चुनावी ताल ठोक दी है। अल्मोड़ा विधायक रघुनाथ सिंह चौहान ने खुद को जिताऊ कैंडिडेट करार देते हुए अल्मोड़ा सीट से फिर से टिकट का प्रबल दावेदार बताया है।

vlcsnap 2022 01 09 17h23m56s222 अल्मोड़ा:  रघुनाथ सिंह चौहान ने खुद को बताया जिताऊ कैंडिडेट, कहा- फिर से टिकट का प्रबल दावेदार

रघुनाथ सिंह चौहाना ने खुद को बताया जिताऊ कैंडिडेट

उत्तराखंड में चुनावों की तारीखों का एलान होते ही चुनावी संग्राम भी शुरू हो गया है। इसी बीच विधानसभा उपाध्यक्ष और अल्मोड़ा विधायक रघुनाथ सिंह चौहान ने चुनावी ताल ठोक दी है। अल्मोड़ा विधायक रघुनाथ सिंह चौहान ने खुद को जिताऊ कैंडिडेट करार देते हुए अल्मोड़ा सीट से फिर से टिकट का प्रबल दावेदार बताया है।  चौहान ने दावा किया कि 2017 में उनकी ओर से की गई चुनावी घोषणा में उन्होंने अब तक शत प्रतिशत कार्य पूरे कर दिए हैं।

अल्मोड़ा में सड़कों का जाल बिछाया गया- चौहान

वहीं   रघुनाथ सिंह चौहान ने अल्मोड़ा विधानसभा में ऐतिहासिक काम करने का दावा किया।  चौहान ने कहा कि उन्होंने अल्मोड़ा में सड़कों का जाल बिछा दिया है। अब तक 24 सड़के उनके विधानसभा क्षेत्र में बनकर तैयार हो चुकी हैं, जबकि 8 सड़कों की डीपीआर बनकर तैयार है , जिसका निर्माण भी जल्द शुरू हो जाएगा।

लोगों की पानी की दिक्कतों से नहीं जूझना पड़ेगा- चौहान

वहीं उन्होंने कहा कि अल्मोड़ा नगर समेत आसपास के क्षेत्रों में अब तक 8 एमएलडी ही पानी की आपूर्ति होने से लोगों को पर्याप्त पानी नहीं मिल पाता था। अपने कार्यकाल में वह 8 एमएलडी पानी की अतिरिक्त व्यवस्था कर दी है। इससे अब 16 एमएलडी पानी होने से लोगों को पानी की दिक्कतों से नहीं जूझना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि नगर में शिक्षा,  स्वास्थ्य, सीवर लाइन सहित तमाम काम किए गए हैं। चौहान ने आगामी विधानसभा चुनाव में दावेदारी करते हुए अपनी  जीत का दावा किया।

Related posts

आम बजट से पहले जीएसटी काउंसिल की बैठक, जनता को मिलेगी सौगात

Breaking News

ठंड के कारण घर सोने गए किसान के ट्रांसफार्मर से सामान चुरा ले चोर, सुबह आकर देखा तो मिला खाली

Trinath Mishra

संजय निरुपम ने की प्रेस कॉफ्रेंस, कांग्रेस के लिए प्रचार करने से किया इंकार

Rani Naqvi