January 27, 2023 2:34 pm
featured उत्तराखंड

Uttarakhand: उत्तराखंड की बेटी के बाद अब देवभूमि के लाल ने जीता स्वर्ण पदक, प्रदेश का नाम किया रोशन

FhgBDt aUAEkLQk Uttarakhand: उत्तराखंड की बेटी के बाद अब देवभूमि के लाल ने जीता स्वर्ण पदक, प्रदेश का नाम किया रोशन

Uttarakhand: गुवाहाटी में चल रही 37वीं नेशनल जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में उत्तराखंड की बेटी के बाद अब देवभूमि के लाल ने स्वर्ण पदक हासिल कर प्रदेश का नाम रोशन किया है।

ये भी पढ़ें :-

Uttarakhand: चमोली की बेटी मानसी नेगी ने 10 किमी वॉक रेस में जीता गोल्ड, तोड़ा नेशनल रिकॉर्ड

आपको बता दें कि गुवाहाटी में चल रही चैंपियनशिप में बीते रविवार का दिन बहुत बड़ा साबित हुआ। इससे पहले मानसी नेगी ने अंडर-20 के अन्तर्गत 10 किमी वाक रेस प्रतियोगिता में नया नेशनल रिकॉर्ड बनाकर स्वर्ण पदक हासिल किया।

तो वहीं अब पांच हजार मीटर वाक रेस को 20:51:66 मिनट में पूरी करके हिमांशु कुमार ने भी स्वर्ण पदक अपने नाम किया। इसके साथ ही उत्तराखण्ड की झोली में दो‌ स्वर्ण पदक आए हैं। स्वर्ण पदक हासिल कर समूचे प्रदेश में खुशी की लहर दौड़ गई है। स्वर्ण पदक जीतने वाले हिमांशु मूल रूप से देहरादून जिले के रहने वाले हैं।

सीएम धामी ने दी शुभकामनाएं 

वहीं, राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी इस उपलब्धि के लिए उन्हें अपनी ओर से शुभकामनाएं दी हैं। सीएम ने कहा कि 37वीं नेशनल जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में 10 कि.मी. रेस वॉक (अंडर 20) प्रतिस्पर्धा में रजत पदक अर्जित करने पर चंपावत के सचिन सिंह बोहरा को हार्दिक बधाई। आपकी विजय प्रदेश के युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत है। आपको उज्ज्वल भविष्य हेतु अनंत शुभकामनाएं!

Related posts

महिलाओं को कैसे करें अपनी ओर आकर्षित, आइए जानें टिप्स

Rahul

वार ऑन ड्रग के तहत कुलगाम पुलिस ने पकड़े 5 ड्रग पेडलर

Trinath Mishra

इन्वेस्टर्स समिट के कारण अतिक्रमण के हटाने का कार्य तीव्र गति से किया जायेगा: ओमप्रकाश

Rani Naqvi