February 22, 2024 11:15 pm
featured क्राइम अलर्ट देश

गर्लफ्रेंड की बॉडी के किए 35 टुकड़े, सभी टुकड़ो को जगह-जगह फेंका, 6 महीने बाद हुआ खुलासा

live-in relationship

 

राजधानी दिल्ली में 6 महीने पुरानी हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है । प्रेमी आफताब अमीन पूनावाला ने लिव इन पार्टनर और प्रेमिका श्रद्धा की हत्या कर उसके शरीर के 35 टुकड़े किए और फिर दिल्ली में जगह-जगह फेंकता गया ।

 

यह भी पढ़े

Uttarakhand: उत्तराखंड की बेटी के बाद अब देवभूमि के लाल ने जीता स्वर्ण पदक, प्रदेश का नाम किया रोशन

 

यहां जाने पूरा मामला

दिल्ली में लिव-इन रिलेशन में रहने वाली एक युवती की हत्या उसके पार्टनर ने करके शव के टुकड़े-टुकड़े करके कई इलाकों में फेंक दिया। युवती की हत्या में 6 महीने बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स ने हत्या करने के बाद लड़की के शव के कई टुकड़े किए और उसे दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में फेंक दिया था।

fhgg5rvamaudsh3 1668411879 गर्लफ्रेंड की बॉडी के किए 35 टुकड़े, सभी टुकड़ो को जगह-जगह फेंका, 6 महीने बाद हुआ खुलासा

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आफताब ने श्रद्धा के शव के 35 टूकड़े करके अपने घर मे रखा। इसके लिए आफताब एक नया बड़ा फ्रिज खरीदकर लाया और 18 दिनों तक शव के टुकड़ों को घर मे रखा। रात को 2 बजे शरीर के टुकड़े को एक-एक कर प्लास्टिक बैग में लेकर जाता था और फेंक कर आ जाता था। मिली जानकारी अब तक शव के करीब 10 से 15 टुकड़े बरामद किए गए हैं।

sh 1668410329 गर्लफ्रेंड की बॉडी के किए 35 टुकड़े, सभी टुकड़ो को जगह-जगह फेंका, 6 महीने बाद हुआ खुलासा

आपको बता दें कि जिस लड़की का मर्डर हुआ है, वह पहले मुंबई में एक मल्टीनेशनल कंपनी के कॉल सेंटर में काम करती थी। हत्या का आरोपी आफताब अमीन पूनावाला शादी का झांसा देकर 26 साल की श्रद्धा वाकर को मुंबई के मलाड इलाके से दिल्ली ले आया था। श्रद्धा के पिता ने बताया कि वह परिवार सहित महाराष्ट्र के पालघर में रहते हैं।

malad 1668410305 गर्लफ्रेंड की बॉडी के किए 35 टुकड़े, सभी टुकड़ो को जगह-जगह फेंका, 6 महीने बाद हुआ खुलासा

उनकी 26 साल की बेटी श्रद्धा वाकर मुम्बई के मलाड इलाके में स्थित बहुराष्ट्रीय कम्पनी के कॉल सेंटर में नौकरी करती थी। वहीं पर श्रद्धा की आफताब अमीन से मुलाकात हुई। फिर दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे और वे लिव-इन रिलेशन में रहने लगे। जब परिवार को इस रिश्ते के बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने विरोध करना शुरू कर दिया। परिवार के विरोध करने पर श्रद्धा और आफताब ने अचानक मुम्बई को छोड़ दिया था। इसके बाद वो महरौली के छतरपुर इलाके में रहने लगे।

dead body गर्लफ्रेंड की बॉडी के किए 35 टुकड़े, सभी टुकड़ो को जगह-जगह फेंका, 6 महीने बाद हुआ खुलासा

18 मई के बाद श्रद्धा ने परिवार का फोन उठाना बंद कर दिया। जिसके बाद पिता विकास मदान बेटी का हालचाल जानने 8 नवंबर को दिल्ली पहुंचे। पिता की शिकायत पर पुलिस ने आफताब को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। वह शादी के दबाव बना रही थी। इसलिए तंग आकर हत्या कर दी। अब पुलिस ने मर्डर का केस दर्ज कर श्रद्धा की बॉडी को सर्च करना शुरू कर दिया है।

Related posts

कानपुर देहात: तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्राले ने ऑटो में मारी टक्कर, दो लोगों की मौत

Shailendra Singh

सुपरस्टार शाहरूख खान की जीरो को पीछे छोड़ आगे निकली ‘केजीएफ’

Rani Naqvi

Agneepath Scheme Protest: बिहार के कैमूर में छात्रों ने ट्रेन में लगाई आग, गुरुग्राम-जयपुर हाईवे को किया जाम

Rahul