September 17, 2021 2:32 pm
featured यूपी

भाजपा पर बरसीं माया, कहा- कांग्रेसी कल्चर अपना रही है सूबे की सरकार

भाजपा पर बरसीं माया, कहा- कांग्रेसी कल्चर अपना रही है सूबे की सरकार

लखनऊः उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी सियासी दल एक दूसरे पर हमला करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। सूबे की भाजपा सरकार पर सभी विपक्षी दल लगातार हमले करते आ रहे हैं। इस बीच बहुजन समाज पार्टी ने भी हमला बोला है।

बसपा सुप्रीमों मायावती ने शिक्षामित्रों के मानदेय बढ़ाने को लेकर समाने आई खबरों पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये देर से उठाया गया कदम है, जो पहले किया जाना चाहिए था, वो अब चुनाव को नजदीक देखकर किया जा रहा है। मायावती ने इसे कांग्रेसी कल्चर बताया।

भाजपा सरकार पर हमला करते हुए मायावती ने कहा कि जनता सबकुछ जानती-समझती है। मायावती ने ट्वीट में लिखा- अगर यह खबर सही है कि यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले बढ़ सकता है शिक्षा मित्रों का मानदेय तो यह काफी विलम्ब से उठाया गया कदम है जो यह कार्य बहुत पहले हो जाना चाहिये था, जबकि चुनाव के नजदीक ऐसे फैसले करना कांग्रेसी कल्चर रहा है जिसपर अब भाजपा भी चल रही है। जनता यह सब समझती है’।

बता दें कि, यूपी के प्राथमिक स्कूलों में बड़ी संख्या में शिक्षामित्र पढ़ा रहे हैं। इसके अलावा मानदेय बढ़ाये जाने को लेकर वे लंबे समय से मांग कर रहे हैं।

बीएसपी सुप्रीमो यही नहीं रुकी, उन्होंने कहा कि, बीएसपी ऐसी संकीर्ण सोच से अलग काम करती है। मायावती ने अपनी सरकार का उदाहरण देते हुए कहा कि हमारी सरकार ने 2007 में अपरकास्ट की भर्तियों पर लगी रोक को हटाया था और इससे पूरे समाज को फायदा हुआ था। उन्होंने कहा कि, सालों बाद बड़ी संख्या में लोगों को नौकरी मिली थी।

Related posts

यूपी सरकार जल्द लांच करेगी पर्यटक एप

shipra saxena

सपा-बसपा महागठबंधन की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में ‘राष्ट्रीय लोकदल’ को नहीं मिला न्यौता

mahesh yadav

पबजी भारत में क्यों हुआ बैन, जानकर आप हो जायेंगे हैरान

Trinath Mishra