featured उत्तराखंड राज्य

अल्मोड़ा जन आशीर्वाद रैली में जनसभा को संबोधित करेंगे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी

Jan Ashirwad Rally Uttarakhand अल्मोड़ा जन आशीर्वाद रैली में जनसभा को संबोधित करेंगे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी आज यानी 6 सितंबर को अल्मोड़ा में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे गए है। हालांकि मौसम की खराबी की वजह से मुख्यमंत्री 2 घंटा देरी से पहुंचे। आपको बता दें मुख्यमंत्री बनने के बाद यह मुख्यमंत्री पुष्कर धामी का पहला अल्मोड़ा दौरा है। साथ ही मुख्यमंत्री के इस दौरे से लोगों को बहुत उम्मीद है।

हालांकि इससे पहले मुख्यमंत्री ने श्रीनगर में आयोजित जन आशीर्वाद रैली में पहुंचे थे जहां कार्यकर्ताओं को जनता ने उनका भव्य स्वागत किया।

 साथ ही श्रीनगर में चुनावी अभियान की शुरुआत करते हुए मुख्यमंत्री ने पौड़ी जिले के लिए कई योजनाओं को हरी झंडी दी। उन्होंने कहा कि नगर पालिका श्रीनगर को नगर निगम बनाया जाएगा। साथ ही उन्होंने कई विकास योजनाओं की भी घोषणा की।

साथ ही मुख्यमंत्री ने बताया कि 15 अगस्त से कई रिक्त पड़े पदों की भर्ती प्रक्रिया शुरू हो गई जिस पर विरोधियों का कहना है कि सरकार केवल घोषणाएं करते हैं क्योंकि इन 4 सालों में जो घोषणा की गई है वह सभी जीरो है मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि वह चाहते हैं कि जल्द से जल्द चार धाम यात्रा शुरू , लेकिन यह मामला न्यायालय में विचारधानी है। इसकी मजबूती से पैरवी कर जल्द से जल्द रास्ता निकाला जाएगा।

Related posts

यूपी के छोटे से छोटे जिले में होगी कोरोना जांच, डेल्टा प्लस वेरिएंट पर यह है योगी सरकार की प्लानिंग

Shailendra Singh

25 अक्टूबर 2021 का राशिफल : जानें कौन सी राशि की चमकेगी आज किस्मत

Neetu Rajbhar

कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का ट्रेलर रिलीज

Rani Naqvi