क्राइम अलर्ट यूपी

उत्तर प्रदेश: बिजनौर में 2 पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, एक की मौत, 3 घायल

इंसानियत शर्मसार! युवक ने भैंस के साथ किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश: बिजनौर जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर थाना कोतवाली शहर के सुवाहेडी गांव में पिता और 3 बेटों को गोली मार दी गई, जिसमें पिता की मौत हो गई, 3 बेटों को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है।

ये भी पढ़ें :-

राजस्थान: नागौर में शव यात्रा पर मधुमक्खियों का हमला, एक की मौत और दो गंभीर घायल

फायरिंग से गांव में हड़कंप मचा
फिलहाल फायरिंग से गांव में हड़कंप मच गया है। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंची। पुलिस के अनुसार, आरोपी किसान मौके से फरार बताया जा रहा है। हालांकि, इस मामले में SSP डॉ. धर्मवीर सिंह ने कहा- आरोपियों के खिलाफ NSA के तहत कार्रवाई की जाएगी।

ये है मामला
दरअसल, ये मामला बिजनौर जिले के थाना कोतवाली शहर के क्षेत्रान्तर्गत ग्राम सुआहेडी का है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक सुआहेडी गांव के रहने वाले देवेंद्र सिंह के खेत को समतल करने वाला पट्ठा जोकि पिछले 4 से 5 महीने पहले रामबहादुर के बेटे पिंकू, नवनीत और विपुल, द्वारा चोरी कर लिया गया था।

वहीं, आज सुबह रामबहादुर के बेटे पाट्ठे से जमीन को समतल कर रहे थे। जहां पर पाट्ठे की पहचान हो जाने के कारण देवेंद्र और उसके बेटे मोहित और अतुल पाट्ठे को लेने रामबहादुर के खेत में पहुंचे थे।

दोनों पक्षों के बीच पाट्ठे को लेकर कहासुनी व मारपीट शुरू हो गई, जिसके बाद रामबहादुर के बेटों ने अवैध तमंचो से फायरिंग कर दी। इसके कारण देवेंद्र की मौके पर ही गोली लगने के काऱण मौत हो गई. जहां पर हुए इस हमले में अतुल, मोहित, वंश गंभीर रूप से घायल हो गए है।

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पुलिस अधिकारी का कहना है कि दोनों पक्ष जाट समाज से ताल्लुक रखते हैं। इस दौरान घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इसके अलावा पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल बिजनौर में भर्ती कराया गया है। वहीं. डॉक्टरों के अनुसार, मोहित और अतुल की हालत बिगड़ने पर दोनों को जिला अस्पताल से मेरठ रेफर कर दिया हैं।

Related posts

यूपी में लुप्त हो रही विधाओं के लिए योगी सरकार करेगी यह बड़े काम

Shailendra Singh

डॉ. सुभाष सुंदरियाल के बताए उपाय अपनाएं, खुद को मौसमी बीमारियों से बचाएं    

Shailendra Singh

राहत: कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए लखनऊ में बढ़ेंगे बेड

sushil kumar