featured यूपी

ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर फिर परेशान हुए श्रद्धालु, भीड़ नियंत्रण के इंतजाम पर उठे सवाल

devotees 1641137390 ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर फिर परेशान हुए श्रद्धालु, भीड़ नियंत्रण के इंतजाम पर उठे सवाल

 

वृंदावन के ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर में हर समय श्रद्धालुओं की भारी भीड़ रहती है । हालांकि रविवार वाले दिन कुछ ज्यादा ही भीड़ देखने को मिलती है ।

यह भी पढ़े

पंजाब : पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह भाजपा में हुए शामिल

ऐसा ही एक और मामला बीते रविवार को सामने आया । जहां पर ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर में श्रद्धालुओं की भीड़ एक बार फिर बेकाबू हो गयी । बढ़ती भीड़ के कारण वहां की गालियां जाम हो गई । मौके पर पंहुची पुलिस ने वहां के हालात को संभाला और श्रद्धालुओं धीरे-धीरे मंदिर की ओर जाने दिया।

 

बांके बिहारी मंदिर
बांके बिहारी मंदिर

पहला बैरियर विद्यापीठ के चौराहे पर लगाया गया था। दूसरा बैरियर बांकेबिहारी पुलिस चौकी , तीसरा बैरियर बांके बिहारी मंदिर की गली और चौथा बैरियर बांकेबिहारी मंदिर के गेट नंबर तीन लगाया गया है। लेकिन श्रद्धालुओं की भीड़ इतनी ज्यादा थी की प्रसाशन के सारे दावे धरे के धरे रह गए । जिसके कारण श्रद्धालुओं को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा ।

98b7d866 84c1 4787 bab3 1a291aa329a2 1662884752151 ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर फिर परेशान हुए श्रद्धालु, भीड़ नियंत्रण के इंतजाम पर उठे सवाल devotees 1641137390 ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर फिर परेशान हुए श्रद्धालु, भीड़ नियंत्रण के इंतजाम पर उठे सवाल Vindavan News 1024x569 1 ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर फिर परेशान हुए श्रद्धालु, भीड़ नियंत्रण के इंतजाम पर उठे सवाल

Related posts

बीमार पत्नी को ले जाने के लिए नहीं मिला एंबुलेंस, ठेले पर लादकर पहुंचा अस्पताल

bharatkhabar

HPCL Engineer Recruitment 2021: हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने निकाली वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

Pooja

दिल्ली के पालम इलाके में युवक ने माता-पिता समेत परिवार के 4 लोगों की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Rahul