urmila 9 साल बाद उर्मिला की धमाकेदार वापसी, इरफान के साथ इस खास किरदार में आएंगी नज़र

अपने ज़माने की टॉप बॉलीवुड एक्सट्रेस उर्मीला मतोंडकर लंबे इतंज़ार के बाद पर्दे पर फिर से वापसी कर रही हैं। इरफान की अपकमिंग फिल्म ‘ब्लैकमेल’ में उर्मिला एक आइटम नंबर करती नज़र आएंगी। उर्मिला उन अभिनेत्रीयों में से एक हैं जिन्हें लोग दोबारा पर्दे पर देखना चाहते हैं। इस बात की खबर फिल्म के ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट करके फैंस को दी गई है।

urmila 9 साल बाद उर्मिला की धमाकेदार वापसी, इरफान के साथ इस खास किरदार में आएंगी नज़र

 

आपको याद हो तो उर्मिला ने अपने ब्वॉयफ्रेंड मोहसिन अख्तर से 3 मार्च 2016 को शादी कर ली थी। हाल ही में उनकी शादी को 2 साल पूरे हो चुके हैं। शादी से काफी पहले से ही उर्मिला ने फिल्मी पर्दे से दूरियां बना ली थी। हालांकि अवॉर्ड फंक्शंस में और स्टार पार्टीज में उर्मिला अपने पति के साथ अक्सर शिरकत करती नज़र आती थीं।

 

इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं। कई बार उन्होंने पति मोहसिन के साथ भी अपनी दिलकश फोटोज़ सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। उनके कई पोस्ट पर फैंस ने इनसे बॉलीबुड में कम बैक की गुजारिश भी की  है और शायद उर्मिला ने फैंस की इस ख्वाहिश को पूरा करने का मन बना लिया है।

 

गौरतलब है कि ‘ब्लैकमेल’ एक पति-पत्नि की कहानी है। फिल्म में इरफान खान मुख्य भूमिका में हैं और कृति कुल्हानी उनकी बीवी के किरदार में नज़र आएंगी। फिल्म का निर्देशन अभिनय देव ने किया है, फिल्म 6 अप्रैल को सीनेमाघरों में लग जाएगी। उससे पहले इसका ट्रेलर टीम ने रिलीज कर दिया है, जिसे काफी अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है।

 

विश्व जल दिवस पर पीएम ने किया ”जल शक्ति” को रेखांकित

Previous article

राम मंदिर इच्छा नहीं संकल्प है, जिसे पूरा करेंगे: मोहन भागवत

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.