Breaking News यूपी

अंबेडकरनगर: पाठशाला में चल रही थी ‘रासलीला’, वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप

पाठशाला में चल रही थी ‘रासलीला’, वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप

अंबेडकरनगर: अंबेडकरनगकर के एक प्रतिष्ठित विद्यालय से छात्र-छात्राओं का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। वीडियो वायरल होते ही स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

ये पूरा वीडियो चलती क्लास में बनाया गया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक ही स्कूल में पढ़ने वाले छात्र-छात्रा अलग-अलग क्लास में अश्‍लील हरकतें कर रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद अभिभावकों और नागरिकों में रोष फैल गया है। बड़ी बात ये रही कि चलती क्लास में ये वीडियो बनता रहा और स्कूल प्रशासन को इसकी खबर तक नहीं लगी।

नामी-निरामी स्कूल में चल रहा था गंदा काम

यह पूरा मामला नगर के एक नामी-गिरामी प्रतिष्ठित स्कूल का है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि स्कूल के स्टूडेंटस मौका पाकर एक-दूसरे के पास खड़े हुए हैं और कोई ब्लैकबोर्ड के पास तो कोई डेस्क के पास अश्‍लील हरकत कर रहा है। इस वीडियो को स्कूल के ही छात्रों ने बनाया है और किसी ने इसे वायरल कर दिया है।

रोष में आए अभिभावक और नागरिक

वहीं, वीडियो के संज्ञान में आते ही स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों के अभिभावकों में आक्रोश देखा जा रहा है। अभिभावकों और नागरिकों ने प्रतिष्ठित स्कूल में हुई इस हरकत पर हैरत जताई है। अभिभावकों ने इसके लिए स्कूल प्रबंधन को जिम्मेदार ठहराया है और कहा है कि इस तरह की हरकतों पर सख्त कार्रवाई की जरूरत है। वहीं, इस मामले ने तूल पकड़ते ही स्कूल प्रबंधन ने दो स्टूडेंटस को स्कूल से सस्पेंड कर दिया है।

उधर, मामले पर जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मामला पुलिस के संज्ञान में आ गया है। पुलिस ने कहा कि फिलहाल कोई शिकायत नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही उचित कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

जबरन धर्मांतरण कराने वालों पर नकेल कस रही योगी सरकार : कौशल किशोर

Shailendra Singh

अफरीदी ने उगला भारत के खिलाफ जहर, भारत दबा रहा आजादी की आवाज

lucknow bureua

उत्तर प्रदेश की सड़कें 15 नवंबर 2021 तक होंगी गड्ढा मुक्त, सीएम योगी ने दिए निर्देश

Neetu Rajbhar