mohan bhagwat 2 राम मंदिर इच्छा नहीं संकल्प है, जिसे पूरा करेंगे: मोहन भागवत

नई दिल्ली। चुनावों के नजदीक आते ही राम मंदिर का मुद्दा फिर से उठने लगा है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने मध्यप्रदेश के छतरपुर में अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर बनाना केवल हमारी इच्छा नहीं है बल्कि संकल्प है और हम इस संकल्प को पूरा करेंगे। ये बात कहते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत ने यहां इस बात पर भी जोर दिया कि मौजूदा हालात इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए पूरी तरह अनुकूल हैं।

mohan bhagwat 2 राम मंदिर इच्छा नहीं संकल्प है, जिसे पूरा करेंगे: मोहन भागवत

बता दें कि झांसी में बीते बुधवार की रात रेलवे स्टेशन के वीआईपी रूम में उन्होंने अमर उजाला से अनौपचारिक बातचीत की थी। उन्होंने कहा था कि वह राजनीतिक नहीं हैं। मीडिया की जगह स्वयं सेवकों से बैठक में सवाल जवाब ज्यादा करते हैं। हिंदुत्व सर्वोपरि है। मोहन भागवत छतरपुर के मऊसहानिया में आयोजित कार्यक्रम में महाराजा छत्रसाल की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद रात 10.25 बजे झांसी लौटे थे। 11.35 बजे तेलंगाना एक्सप्रेस से उनको नागपुर जाना था। ट्रेन के इंतजार में एक घंटा उनको प्लेटफार्म एक पर बने वीआईपी रूम में गुजारना पड़ा।

वहीं इस दौरान अमर उजाला से अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने कहा कि वह पहले भी झांसी तीन बार आ चुके हैं। मगर, इस बार आए तो पूरे दिन का प्रवास रखेंगे। यहां उनसे मिलने के लिए तमाम लोग पहुंचे, लेकिन वीआईपी रूम के अंदर जाने की अनुमति नहीं पा सकें।

Rani Naqvi
Rani Naqvi is a Journalist and Working with www.bharatkhabar.com, She is dedicated to Digital Media and working for real journalism.

    9 साल बाद उर्मिला की धमाकेदार वापसी, इरफान के साथ इस खास किरदार में आएंगी नज़र

    Previous article

    40 साल बाद पानी से त्रस्त होगा भारत, धीरे-धीरे कम हो रहा जलस्तर

    Next article

    You may also like

    Comments

    Comments are closed.

    More in featured