September 20, 2021 2:41 am
Breaking News featured देश

‘तांडव’ वेब सीरीज के डायरेक्टर के घर चस्पा हुआ यूपी पुलिस का नोटिस

WhatsApp Image 2021 01 21 at 4.34.05 PM 'तांडव' वेब सीरीज के डायरेक्टर के घर चस्पा हुआ यूपी पुलिस का नोटिस

मुबंई। देश में आए दिन किसी न किसी फिल्म या फिर वेबसीरीज को लेकर विवाद चलता रहता है। जिसके चलते इन दिनों वेबसीरीज तांडव को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है। यह विवाद इतना बढ़ गया कि बात एफआईआर तक आ पहुंची। इसके साथ ही बीजेपी के नेताओं ने तांडव वेबसीरीज को बैन करने की भी मांग की। जानकारी के लिए बता दें कि वेब सीरीज तांडव के खिलाफ लखनऊ में सबसे पहले मामला दर्ज किया गया था। जिसके चलते बीते बुधवार को उत्तर प्रदेश पुलिस की चार सदस्यीय टीम जांच के सिलसिले में मुंबई पहुंची थी। जिसके बाद आज उत्तर प्रदेश पुलिस ने मुंबई में वेब सीरीज तांडव के डायरेक्टर अली अब्बास जफर के घर पर नोटिस चस्पा कर दिया है।

ये है विवाद का पूरा मामला-

बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस की चार सदस्यीय टीम जांच के सिलसिले में बुधवार को मुंबई पहुंची थी। बता दें कि विवादास्पद वेब सीरीज तांडव के खिलाफ लखनऊ में सबसे पहले मामला दर्ज किया गया था। तांडव के खिलाफ मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र में भी एफआईआर दर्ज की गई है। तांडव के कलाकारों पर धार्मिक भावना भड़काने का आरोप है। वेब सीरीज में एक सीन है जिसमें कॉलेज छात्र शिवा का किरदार अदा कर रहे अय्यूब को एक मंच पर भगवान महादेव का अभिनय करते हुए दिखाया गया है। इसमें कुछ संवाद करते हैं जिसको लेकर विवाद है। जिसके चलते उत्तर प्रदेश पुलिस ने मुंबई में वेब सीरीज तांडव के डायरेक्टर अली अब्बास जफर के घर पर नोटिस चस्पा किया है। इस नोटिस में जफर से 27 जनवरी को पेश होने के लिए कहा गया है।

यूपी पुलिस ने नोटिस चस्पा किया-

वहीं उत्तर प्रदेश पुलिस के अधिकारी अनिल कुमार सिंह ने कहा कि हमने उन्हें 27 जनवरी को लखनऊ में आईओ जांच अधिकारी के सामने पेश होने के लिए कहा है। उनका घर बंद था और कोई नहीं था, इसलिए हमने वहां नोटिस चिपका दिया है।

 

Related posts

चारा घोटाले में जेल की सजा काट रहे लालू से एम्स मिले पहुंचे राहुल गांधी

Rani Naqvi

बिहार विधानसभा में बजट पेश होने से पहले मनोज बैठा को लेकर हंगामा

Rani Naqvi

पुणे विश्वविद्यालय का तुगलकी फरमान, गोल्ड मेडल के हकदार सिर्फ शाकाहारी छात्र

Breaking News