featured मनोरंजन

ट्विटर द्वारा मोदी पर हुए मजाक से भड़के पर्श रावल, बोले- बार वाला से बेहतर है चायवाला

paresh rawal tweet

नई दिल्ली। गुजरात चुनाव से पहले राजनीति पार्टियों के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग शुरू हो गई है। इसी बीच एक विवाद बीच मंगलवार को यीथ कांग्रेस की मैग्जीन युवा देश के एक ट्वीट को लेकर हुआ है। इस ट्विट में पीएम मोदी के चाय बेचने को लेकर तंज कसा गया था।

paresh rawal tweet
paresh rawal tweet

इसके बाद इक ट्विट बीजेपी सांसद और अभिनेता परेश रावल ने भी एक ट्विट किया जिसे लेकर वो यूजर्स में जमकर ट्रोल हुए। परेश रावल ने ट्वीट किया- ‘हमारा चाय वाला आपके बार-वाला से बेहतर है। परेश रावल ने यह ट्वीट देर रात किया, जब इस ट्वीट पर नेगेटिव रिएक्शन आने लगे तो बीजेपी सांसद ने ट्वीट डिलीट कर दिया।

बता दें कि युवा देश के नाम से चलने वाले ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर की गई। इस फोटो में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थेरेसा नजर आ रही हैं। इसमें पीएम मोदी के चाय बेचने को लेकर तंज कसा गया है। ट्विट पर बवाल मचने के बाद कांग्रेस ने उस पर सफाई दी।

कांग्रेस मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला का कहना है कि हमारी पार्टी इस तरह के मजाक को रिजेक्ट करती है। उनका कहना है कि नीतियों और विचारों पर मतभेद अलग बात है। लेकिन कांग्रेस की संस्कृति प्रधानमंत्री और सभी राजनीतिक विरोधियों का सम्मान करने वाली है। साथ ही इस ट्वीट को भी डिलीट कर दिया गया।

Related posts

India Corona Case: देश में कोरोना ने बढ़ाई चिंता, 24 घंटों में मिले 10,112 नए मामले

Rahul

UP News: प्रतापगढ़ जिले के तीन रेलवे स्टेशनों के बदले नाम, उत्तर रेलवे ने जारी की अधिसूचना

Rahul

‘फर्जी बाबाओं’ में से एक ने अखाड़ा परिषद को भेजा नोटिस, बताया फर्जी

Pradeep sharma