September 20, 2021 10:47 pm
Breaking News featured देश यूपी

कैलाश अस्पताल में बम की सूचना से मचा हड़कंप, बम निरोधक दस्ता कर रहा छानबीन

WhatsApp Image 2021 01 21 at 4.10.39 PM कैलाश अस्पताल में बम की सूचना से मचा हड़कंप, बम निरोधक दस्ता कर रहा छानबीन

नोएडा। एक तरफ 26 जनवरी को लेकर राजधानी दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर दिल्ली पुलिस तैयारियों में जुटी है। गणतंत्र दिवस के दिन देश विरोधी ताकतें देश को नुकसान पहुंचाना चाहती हैं ऐसे में किसी भी स्थिति से निपटने के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे है। सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए ही दिल्ली पुलिस ने किसानों को टैक्टर रैली निकालने की इजाजत नहीं दी है। एक तरफ गणतंत्र दिवस की तैयारिया राजधानी में जोरो पर हैं वहीं दूसरी और राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा से चिंता बड़ाने वाली खबर आई।

 

नोएडा से बड़ा खबर सामने आ रही है यहां सेक्टर 27 स्थित कैलाश अस्पलाल में बम की सूचना से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही चारों और अफरातफरी का माहौल हो गया। सूचना मिलते ही आनन फानन में मौके पर पुलिस बल और फायर ब्रिगेड पहुंच गई। और किसी भी अनहोनी को रोकने के लिए तैयार है। वहीं इस वक्त बम निरोधक दस्ता अस्पताल के अंदर छानबीन कर रहा है।

 

गुरुवार दोपहर करीब 2:30 बजे कैलाश अस्पताल के रिसेप्शन पर एक अज्ञात नंबर से फोन आया, जिसमें बेसमेंट में बम होने की सूचना दी गई थी। अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और कुछ देर के बाद ही बम स्क्वायड और डॉग स्क्वायड की टीम पहुंच गई और जांच शुरू कर दी। इस दौरान बेसमेंट और ग्राउंड फ्लोर को खाली कराया गया। डॉग स्क्वायड की टीम अभी भी जांच में जुटी हुई है।

 

Related posts

इन मामलों के चलते ब्लैक लिस्ट में शामिल होने की कगार  पर पाकिस्तान

Rani Naqvi

देश में टूटने लगी कोरोना की कमर, मरीजों से ज्यादा ठीक होने वालों की बढ़ी संख्या..

Mamta Gautam

रोड रेड मामला: सुप्रीम कोर्ट के फैसले से सिद्धू को बड़ी राहत, हुए भावुक

rituraj