featured यूपी

UP News: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का ईडी पर हमला, किया नामाकरण

अखिलेश यादव बोले- BJP राज में सभी अन्याय के शिकार हैं, सपा ही...

UP News: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ईडी पर हमला करते हुए इसका नया नामकरण कर दिया है। दरअसल पिछले 2 दिनों की पूछताछ के बाद आज फिर से ईडी कांग्रेस नेता राहुल गांधी को पूछताछ के लिए बुलाया है।

ये भी पढ़ें :-

Aditya Thackeray: मंत्री आदित्य ठाकरे का आज अयोध्या दौरा, रामलला के करेंगे दर्शन

अखिलेश यादव का ट्वीट
सपा प्रमुख अखिलेश यादव का ईडी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘ED का मतलब अब ‘Examination in Democracy’ बन गया है। राजनीति में विपक्ष को ये परीक्षा पास करनी होती है। जब सरकार स्वयं फ़ेल हो जाती है तब वो इस परीक्षा की घोषणा करती है। जिनकी तैयारी अच्छी होती है वो न तो लिखा-पढ़ी की परीक्षा से डरते हैं, न मौखिक से… और कभी डरना भी नहीं चाहिए’।

पिछले तीन दिनों से राहुल गांधी से ईडी मुख्यालय पर चल रही पूछताछ
आपको बता दें नेशनल हेराल्ड मामले में पिछले तीन दिनों से राहुल गांधी से दिल्ली स्थित ईडी मुख्यालय पर पूछताछ चल रही है। आज तीसरे दिन राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी भी ईडी दफ्तर पहुंची हैं।

इसके साथ ही देशभर के तमाम बड़े नेता भी दिल्ली में मौजूद हैं और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। राजस्थान, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री उसकी पार्टी के सांसद, विधायक सभी दिल्ली में राहुल गांधी से हो रही पूछताछ को लेकर सरकार के खिलाफ हल्लाबोल कर रहे हैं।

Related posts

केंद्र सरकार ने ट्विटर को दी आखिरी चेतावनी, ट्विटर ने मोहन भागवत का अकाउंट किया वैरिफाई

Shailendra Singh

बुलंदशहर हिंसा: UP पुलिस की बड़ी लापरवाही, आरोपियों के पोस्टर में छपी बेगुनाह की फोटो

Ankit Tripathi

होली के बाद 21 मार्च को शपथ ले सकते हैं योगी आदित्यनाथ , केंद्र सरकार के लगभग सभी कैबिनेट मंत्री शपथ ग्रहण में होंगे शामिल

Rahul