featured यूपी

बार एसोसिएशन का चुनाव आज, पांच हजार अधिवक्ता करेंगे मतदान

लखनऊ बार एसोसिएशन का चुनाव आज, पांच हजार अधिवक्ता करेंगे मतदान

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में बुधवार को सेंट्रल बार एसोसिएशन का चुनाव होगा। कानून व्यवस्था और किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए इस पूरे चुनाव की निगरानी सीसीटीवी कैमरे से की जाएगी। सेंट्रल बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव में कार्यकारिणी के 22 पदों के लिए 121 प्रत्याशी मैदान में हैं।

सुबह नौ बजे से पांच बजे तक होगा मतदान

आज सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक चुनाव के लिए मतदान का आयोजन किया जाएगा। इस चुनाव में कुल पांच हजार वकील अपने मत का इस्तेमाल करेंगे। इस दौरान कचहरी के आसपास वकीलों की भारी भीड़ उमड़ने की संभावना है।

बदली रहेगी ट्रैफिक व्यवस्था

वहीं लोगों को सेंट्रल बार एसोसिएशन चुनाव को लेकर कोई दिक्कत न हो इसके लिए यातायात व्यवस्था बदली रहेगी। यातायात पुलिस ने रूट को डायवर्ट कर दिया है। इस दौरान कचहरी, अमीनाबाद, कैसरबाग और हजरतगंज के आसपास की यातायात व्यवस्था पूरी तरीके से बदली रहेगी।

वाहन चालकों के लिए वैकल्पिक मार्ग बनाए गए हैं जिनके द्वारा वो अपने गंतव्य तक पहुंच सकते हैं। मार्ग डायवर्जन की पूरी व्यवस्था सुबह आठ बजे से शाम पांच बजे तक रहेगी। उसके बाद ट्रैफिक को खोल दिया जाएगा।

इस दौरान अगर कहीं फायर ब्रिगेड या एंबुलेंस की गाड़ी फंसी दिखाई दे तो आप ट्रैफिक कंट्रोल रूम के मोबाइल 9454405155 पर इसकी सूचना दे सकते हैं।

Related posts

अयोध्याः किशोरी के लिए फरिश्ता बनकर आए डॉक्टर्स, अपना खून देकर बचाई जान

Shailendra Singh

गुरमेहर कौर ने अपने ही मुहिम से किया किनारा, कहा जो कहना था कह चुकी

shipra saxena

अखिलेश के सीएम बनने पर आपत्ति नहीं, पार्टी और परिवार एक है- मुलायम

piyush shukla