September 25, 2021 3:29 pm
featured यूपी

मथुरा में टोल प्‍लाजा पर भा‍जपा विधायक की दबंगई, कर दिया ये कांड

मथुरा में टोल प्‍लाजा पर भा‍जपा विधायक की दबंगई, कर दिया ये कांड   

मथुरा: उत्‍तर प्रदेश के मथुरा जिले में भाजपा विधायक की दबंगई का मामला सामने आया है। यहां विधायक ने टोल प्लाजा पर जमकर हंगामा किया और एक टोल कर्मी को थप्पड़ जड़ दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

महुअन टोल की घटना

जिले में शनिवार को एनएच-2 स्थित महुअन टोल पर बलदेव से बीजेपी विधायक पूरन प्रकाश ने हंगामा काटा। उनका कहना था कि टोल के कर्मचारी बेवजह वाहन रोकते हैं, जिस कारण जाम लगता है और लोगों को परेशानी होती है। वहीं, टोल प्रबंधन ने कहा कि 30 सेकेंड से ज्‍यादा समय तक किसी भी वाहन को नहीं रोका जाता है। हंगामे के कारण लगभग 18 मिनट तक टोल फ्री होने से वाहन निकलते रहे। यह पूरी घटना टोल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

टोल प्रबंधन ने बताया कि, आगरा की ओर से भाजपा विधायक का काफिला मथुरा के लिए जा रहा था। इसी दौरान विधायक की कार फरह थानाक्षेत्र के नेशनल हाईवे पर बने महुवन टोल प्लाजा पर रुकी। यहां ड्राइवर ने टोलकर्मी से टोल नहीं देने की बात कही। इसके बाद गाड़ी बैरिकेड‍िंग के आगे बढ़ाने लगा, जिसपर टोल कर्मी ने बैरिकेड‍िंग गिरा दी। इसी बात पर भाजपा विधायक और उनके समर्थक गाड़ी से उतरे और टोल कर्मी के साथ मारपीट करने लगे।

भाजपा विधायक ने दी सफाई

वहीं, भाजपा विधायक पूरन प्रकाश से जब टोल प्लाज पर मारपीट की घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, टोलकर्मी बेईमानी करते हैं और जनता के साथ अभद्र व्यवहार करते हैं। उन्‍होंने टोलकर्मियों पर वसूली करने के भी आरोप लगाए।

Related posts

SC ने यूपी सरकार से कहा ऐसा कोई कानून नहीं जिसके माध्यम से नाम उजागर कर शर्मिंदा किया जाए

Rani Naqvi

मणिपुर में सेना की टुकड़ी पर दो जगह हमला, 2 पुलिसकर्मी शहीद, 6 घायल

shipra saxena

गुजरात: स्टेच्यू ऑफ यूनिटी में कमांडरों का संयुक्त सम्मेलन, पीएम मोदी होंगे शामिल

Sachin Mishra