October 28, 2021 11:13 am
featured यूपी

मेरठ में हिस्ट्रीशीटर भाजपा नेता की हत्या, सड़क किनारे कार में मिला शव

महराजगंज: जमीनी विवाद में पिता की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या

मेरठ: बीजेपी नेता और कुख्यात हिस्ट्रीशीटर मुकीत अहमद को मेरठ में मौत के घाट उतार दिया गया। मुकीत की शव रविवार को सड़क किनारे खड़ी एक कार से बरामद किया गया। उसकी गर्दन के पीछे गोली मारी गई थी। मुकीत अहमद बिजनौर का हिस्ट्रीशीटर था, जिसके विरुद्ध 20 से ज्‍यादा केस दर्ज थे।

बिजनौर का यह हिस्ट्रीशीटर अटैची चोर गैंग का सरगना रहा था। वह बिजनौर का भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा का पूर्व जिला मंत्री और मोदी ब्रिगेड का प्रदेश मंत्री रहा है। गुनाहों को छोड़ वह राजनीति में आ गया और फिर दिल्ली जाकर बस गया। मुकीत वहां कार चलाने के साथ कार के कवर और सीट बनाने का काम करता था। मुकीत का परिवार भी दिल्ली में ही रहता था।

कार में मिला शव

मुकीत की पत्नी मुमताज ने बताया कि, शनिवार शाम मुकीत के पास एक कॉल आया और वह कार लेकर निकल गए। रविवार को उनका शव मेरठ के कांवड़ मार्ग पर जानी कलां गांव के पास सड़क किनारे खड़ी एक कार में मिला। मुमताज के अनुसार, वह मुकीत को तलाश कर रही थीं, तभी पुलिस ने उसे मुकीत के कत्ल की सूचना दी।

हत्‍या के खुलासे के लिए पुलिस ने बनाईं दो टीमें

शव मिलने के बाद पुलिस ने कार में मिले कागजों के आधार पर मुकीत की शिनाख्त की और उनके परिजनों को सूचना दी थी। मौके पर मेरठ के एसपी देहात पहुंचे और फॉरेंसिक टीम ने सारे सबूत इकठ्ठा किए। पुलिस के अनुसार, मुकीत के खिलाफ कई केस अलग-अलग थानों में दर्ज थे। इन मुकदमों की रंजिश ही मुकीत की हत्या की वजह हो सकती है। पुलिस ने खुलासे के लिए दो टीमें बनाई हैं।

Related posts

पूरी कैबिनेट ने दिया इस्तीफा, कुमारस्वामी रह गए अकेले

bharatkhabar

आंदोलन में अब तक डटे पंजाब के किसान, मालगाड़ी संचालन बंद होने से इंडस्ट्री पर पड़ा बुरा असर

Trinath Mishra

किसानो द्वारा आज मनाया जायेगा ‘पगड़ी संभाल दिवस’, आंदोलन में और जान फूंकने की कोशिश

Aman Sharma