Terrorist

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में गिरफ्तार आतंकी संगठन अलकायदा के दोनों संदिग्‍ध आतंकियों की रिमांड मंजूर कर ली गई है। सोमवार को आतंक निरोधी दस्ता (एटीएस) की विशेष कोर्ट ने दोनों आतंकियों को 14 दिन की रिमांड पर भेज दिया है। अब इनसे सघन पूछताछ की जाएगी, जिसमें और भी संदिग्‍धों के नाम सामने आने की संभावना है।

राजधानी में रविवार को आतंकी संगठन अलकायदा के दो संदिग्‍ध आतंकवादी मौजूद होने की खबर जानने के बाद पूरे शहर में खलबली मच गयी। एटीएस ने काकोरी थाना क्षेत्र स्थित दुबग्गा में एक घर से संदिग्‍ध आतंकियों को पकड़ने के साथ ही प्रेशर कुकर बम, एक अर्ध निर्मित टाइम बम बरामद किया। देर शाम तक चले सर्च ऑपरेशन में बम के निष्क्रिय होने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

अब खुल सकते हैं कई और राज़

फिलहाल, एटीएस की विशेष कोर्ट ने दोनों संदिग्‍ध आतंकियों को 14 दिन की रिमांड पर भेज दिया है। अब टीम इनसे सघन तरीके से पूछताछ करके और राज़ उगवाने की कोशि करेगी। यूपी ने रविवार को दुबग्गा चौराहे के पास सीते विहार कॉलोनी से दो संदिग्‍ध आतंकियों को गिरफ्तार किया था, जिनकी पहचान मिनहाज पुत्र सिराज निवासी दुबग्गा व मसीरूद्दीन उर्फ मुशीर निवासी मड़ियांव मोहिबुल्लाहपुर के रूप में हुई थी।

पंचायत चुनाव परिणाम के बाद मंगलवार को सपा की समीक्षा बैठक

Previous article

पीलीभीत: ससुराल जा रहे युवक और दोस्तों पर बाघ-बाघिन का हमला, दहशत की दास्तां सुनकर चौंक जाएंगे

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured