featured यूपी

अभियुक्त अश्विनी कुमार उपाध्याय को लखनऊ से एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

IMG 20210924 WA0043 1 अभियुक्त अश्विनी कुमार उपाध्याय को लखनऊ से एसटीएफ ने किया गिरफ्तार
लखनऊ- एसटीएफ को  बड़ी कामयाबी हाथ लगी जी हां बता दें कि भारी मात्रा में निकाली जा रही है अवैध शराब जिसमें एक करोड़ की एक्साइज ड्यूटी टैक्स चोरी का भंडाफोड़ कर कई अभियुक्तों को एसटीएफ की टीम ने  गिरफ्तार किया था।
आज यूपी एसटीएफ को फैक्ट्री को ऑपरेटिव कंपनी लिमिटेड कंपनी के सेल्स हेड व पीआरओ जिसके ऊपर ₹25000 का इनाम घोषित था उसको एसटीएफ ने किया गिरफ्तार अश्वनी कुमार उपाध्याय मूलनिवासी मछली पट्टी थाना गहमर गाजीपुर का रहने वाला बताया जा रहा है
कोऑपरेटिव कंपनी लिमिटेड टपरी सहारनपुर लोकल आबकारी डिस्ट्रीब्यूटर ट्रांसपोर्ट एवं कॉपरेटिव फैक्ट्री में नियुक्त आबकारी विभाग के अधिकारी की मिली भगत से कंपनी के अभिलेखों में हेराफेरी कर करोड़ो रुपए की टैक्स एवं एक्साइज ड्यूटी चोरी की घटना के संबंध में 8 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया था ।
इसी अभियोग में वांछित सरगना ट्रांसपोर्टर एवं ₹25000 का इनामी अभियुक्त सत्यवान शर्मा को हरियाणा  से, और कंपनी का टेक्निकल हेड कमल डेनियल को उत्तराखंड से, एसटीएफ की टीम ने  गिरफ्तार किया गया था। और आज एसटीएफ ने अभियुक्त अश्वनी कुमार को अमरमणि त्रिपाठी के फार्म हाउस के सामने किसान पथ थाना चिनहट से  गिरफ्तार किया है।

Related posts

कोरोना वायरस के कारण पाकिस्तान की बढ़ी मुसीबत, जवानों ने ड्यूटी पर जाने से किया इंकार

Rani Naqvi

सलाउद्दीन की गीदड़ भभकी: भारत-पाक के बीच हो सकता है परमाणु युद्ध

bharatkhabar

मृत मिली गाय तो उग्र हुई भीड़, कई घरों में की तोड़फोड़

Pradeep sharma