October 24, 2021 11:21 am
featured मनोरंजन

इस रविवार सुपर डांसर चैप्टर 4 में लगने वाला है मनोरंजन का तड़का, शिल्पा के साथ दिखेंगी ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी

super-dancer4-show

रियलिटी शो सुपर डांसर 4 दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। शो में टॉप में अपनी जगह बनाने के लिए प्रतियोगी जी जीन से मेहनत कर रहे हैं।

ताकि ग्रैंड फिनाले में अपनी जगह बना सकें।  बता दें कि शो में हर हफ्ते खास मेहमान आते हैं जो बच्चों का डांस देखकर उनका हौंसला बढ़ाते हैं । आपको बता दें कि इस हफ्ते शो में होने वाली है, ड्रीम गर्ल  हेमा मालिनी की एंट्री।

बता दे कि इस शो में हेमा मालिनी का भी डांस छोटे-छोटे बच्चों का डांस परफॉर्मेंस आपको देखने को मिलेगा। साथ ही वो शो के बच्चों का भी हौंसला बढ़ायेगी।

तना ही नहीं हेमा मालिनी ने बच्चों की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया है जिसमें हेमा मालिनी ने कहा कि वो शो से जुड़कर काफी  खुश हैं। सुपर डांसर और

प्यारे प्रतिभाशाली छोटे बच्चों के साथ इस वीकेंड पर जुड़कर बेहद गर्व महसूस हो रहा है। मैंने यहां आना इसलिये मंजूर किया क्योंकि मैं इन असाधारण बच्चों की शानदार प्रतिभा के अद्भुत प्रदर्शन से बहुत एक्साइटेड हूं, कुछ 6 वर्ष की आयु के भी। प्लीज कल और रविवार को देखने के लिए समय जरुर निकालें।

यानि रविवार को सुपर डांसर चैप्टर 4 में इस बार लगने वाला है मनोरंजन का तड़का, वहीं ख़बरों का मानें तो शो की जज शिल्पा शेट्टी के साथ वो धर्मेंद्र की फिल्म प्रतिज्ञा के गाने को रीक्रिएट करने वाली हैं। इसके अलावा हेमा मालिनी  शिल्पा शेट्टी के साथ जट यमला पगला दीवाना गाने पर भी थिरकती नजर आने वाली हैं।

 

 

 

 

Related posts

अमेठीः धर्मांतरण पर बोले मोहसिन रजा, कहा- फंडिंग करने वाले होंगे सलाखों के पीछे

Shailendra Singh

सर्जिकल स्ट्राइक पर कौन सही विदेश सचिव या रक्षा मंत्रीः दिग्विजय सिंह

Rahul srivastava

Weather Update: इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, ‘पानी-पानी’ हुआ संभल

Shailendra Singh