August 13, 2022 12:48 am
Breaking News यूपी

यूपी के राज्यमंत्री विजय कुमार कश्यप की कोरोना से मौत

विजय कुमार राज्यमंत्री यूपी सरकार यूपी के राज्यमंत्री विजय कुमार कश्यप की कोरोना से मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार में राजस्व एवं बाढ़ नियंत्रण विभाग के राज्यमंत्री विजय कुमार कश्यप को भी कोरोना ने लील लिया। मंगलवार देर शाम उनकी मौत हो गई। वह गुरूग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती थे।

यूपी के चरथावल विधानसभा से विधायक विजय कुमार कश्यप योगी सरकार में राजस्व एवं बाढ़ नियंत्रण विभाग के राज्यमंत्री थे। करीब बीस दिन पहले वो कोरोना की चपेट में आ गए। तबियत ज्यादा बिगड़ी तो उन्हें गुरुग्राम ले जाया गया।

इस दौरान वे कोरोना से जूझते रहे। अंतत: मंगलवार को उन्होंने आखिरी सांस ली। यूपी में कोरोना से अब तक कई विधायकों की मौत हो चुकी है। हालांकि कोरोना का असर अब धीरे-धीरे कम हो रहा है। उसके बाद भी अभी खतरा टला नहीं है।

सीएम ने व्यक्त किया दुख

राज्यमंत्री विजय कुमार कश्यप  की मौत की सूचना पाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दुखी हो गए। उन्होंने कहा कि विजय कुमार जनप्रिय नेता थे। प्रदेश सरकार के मंत्री के रूप में उन्होंने ईमानदारी से काम किया।

योगी ने कहा कि वास्तव में देखा जाए तो जनता ने अपना एक प्रिय नेता खो दिया है। वह अपने दायित्वों के प्रति हमेशा ईमानदार रहे। यही कारण रहा कि जनता ने भी उन्हें सिर आंखों पर बिठाया। उन्होंने परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

Related posts

संविधान दिवस के अवसर पर जिला कल्क्ट्रेट में दिलाया गया मौलिक कर्तव्यों के पालन का संकल्प

Trinath Mishra

मेरठ में अतिक्रमण हटाने के दौरान हादसा, 7 लोग दबे, 4 की मौत

bharatkhabar

त्रिस्तरीय पंचायती राज चुनावों के लिए ग्रामीण उत्साहित, किसकी कहां बनेगी सरकार देखें एक आंकड़ा

Trinath Mishra