Breaking News featured यूपी

राज्य मंत्री ने खोली सरकारी सुविधाओं की पोल, सीएम योगी को लिखा पत्र

राज्य मंत्री ने खोली सरकारी सुविधाओं की पोल, सीएम योगी को लिखा पत्र

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश के राज्‍य मंत्री पंडित सुनील भराला ने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को एक पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्‍होंने सरकारी सुविधाओं की पोल खोलकर रख दी है।

राज्य मंत्री पंडित सुनील भराला ने पत्र में बताया कि, मेरठ में चिकित्‍सा सुविधाओं की कमी के कारण कोरोना से 500 लोगों की मौत होने का जिक्र किया है। उन्‍होंने बताया कि, मेरठ में ऑक्सीजन, बेड और इंजेक्शन की कमी है, जिसके कारण हालात बेहद खराब हैं।

मेरठ में कोरोना से स्थिति भयावह

सरकार के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री पंडित सुनील भराला ने पत्र में लिखा कि, कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर से मेरठ में भयावह स्थिति है। जिले में हर दिन करीब 1500 लोग कोरोना संक्रमण का शिकार हो रहे है। जबकि यहां के अस्पतालों से प्रतिदिन डिस्चार्ज होने वाले मरीजों की संख्या हर दिन पॉजिटिव मरीजों के 50 फीसदी से भी कम है।

राज्‍यमंत्री ने लिखा कि, इसी के कारण मेरठ में कोरोना के 1100 से ज्‍यादा सक्रिय मरीज हैं। जिले में इतने कोरोना संक्रमितों के लिए सरकारी व निजी अस्पतालों में ऑक्‍सीजन, बेड व रेमडिसीविर जैसी प्राणरक्षक दवाओं की बहुत कमी महसूस हो रही है। इसी के कारण अब तक करीब 500 संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

मेरठ के लिए मांगी मदद

राज्‍यमंत्री पंडित सुनील भराला ने सीएम योगी से अनुरोध किया कि, इस विकट परिस्थितियों पर तत्काल व्यक्तिगत ध्यान दें। मेरठ के अस्पतालों में बेड, अतिरिक्त ऑक्सीजन की व्यवस्था व जरूरी जीवनरक्षक दवाओं की आपूर्ति के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दें।

 

sunil bharala राज्य मंत्री ने खोली सरकारी सुविधाओं की पोल, सीएम योगी को लिखा पत्र

Related posts

साक्षी महाराज के समर्थन में आए संत, दी आंदोलन की चेतावनी

kumari ashu

बांदा:  बसपा प्रत्याशी धीरज राजपूत ने वकीलों से की मुलाकात, समर्थन करने की कही बात

Saurabh

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा सेक्टर में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़, मारे गए 2 आतंकवादी 

Rahul