January 28, 2022 5:55 am
featured यूपी

यूपी विधानसभा अध्‍यक्ष ने सभी सदस्‍यों को लिखा पत्र, की अहम अपील   

यूपी विधानसभा अध्‍यक्ष ने सभी सदस्‍यों को लिखा पत्र, की अहम अपील   

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने सभी  सदस्यों को पत्र लिखा है। उन्‍होंने सभी से कोरोना महामारी से जंग में भागीदारी की अपील की है।

यूपी विधानसभा अध्‍यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने अनुरोध करते हुए पत्र में लिखा कि, देश वैश्विक महामारी से जूझ रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में इस महामारी से युद्ध जारी है। हम सब विधानसभा के सदस्य अपने क्षेत्रों में सक्रिय हैं।

विधायक निधि का उचित प्रयोग की अपील

उन्‍होंने पत्र में आगे लिखा कि, फिर भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस वैश्विक महामारी में हम सब सदस्यों से अपेक्षा की है कि सभी माननीय सदस्य अपने क्षेत्रों में एक स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी/सीएचसी) को गोद लें और चयनित केंद्रों में जरूरी चिकित्सा उपकरणों की व्यवस्था के लिए अपनी विधायक निधि का सदुपयोग करने पर विचार करें।

उन्‍होंने लिखा कि, गोद लिए गए केंद्र की सतर्कता पूर्वक निगरानी करते रहें, जिससे प्रदेश के जनमानस को इस वैश्विक महामारी से सुरक्षा प्रदान की जा सके।

बीते 24 घंटे में मिले 2402 नए संक्रमित

गौरतलब है कि स्‍वास्‍थ्‍य विभाग द्वारा शुक्रवार को जारी की गई कोविड-19 रिपोर्ट के अनुसार, प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2402 नए संक्रमित मिले हैं। वहीं, कोरोना से 8145 लोग पूरी तरह से स्‍वस्‍थ हो चुके हैं। बीते 24 घंटे में इस खतरनाक संक्रमण से 159 लोगों की मौत हो गयी।

Related posts

आज है अहोई अष्टमी, जानें क्या है पूजा की विधि और शुभ मुहुर्त

Hemant Jaiman

अलीगढ़ जहरीली शराबः अब तक 73 लोगों की मौत, पुलिस ने 16 लोगों को किया गिरफ्तार

Shailendra Singh

जन्मदिन स्पेशल: टेस्ट सीरीज में हैट्रिक लगाकर पठान ने लोगों के दिलों में किया राज

Breaking News