February 8, 2023 4:57 pm
featured दुनिया देश साइन्स-टेक्नोलॉजी

Twitter Down: ट्विटर हुआ डाउन, सोशल मीडिया पर यूजर्स की शिकायतों का लगा अंबार

ट्विटर

Twitter Down: दिग्गज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर गुरूवार सुबह डाउन हो गया। इसके बाद सोशल मीडिया पर शिकायतों का अंबार लग गया है। तमाम यूजर्स स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-

NIA Raids PFI: पीएफआई के खिलाफ एनआईए की कार्रवाई, केरल में 56 ठिकानों पर की छापेमारी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुबह 6 बजे से ट्विटर डाउन है। अमेरिका में भी हजारों यूजर्स को इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

कुछ यूजर्स ट्विटर पर उठा रहे सवाल
ट्विटर का वेब वर्जन डाउन होने को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स की तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। तहसीन कमल नामक एक ट्विटर यूजर लिखा कि ट्विटर ने मुझे अपने फोन या लैपटॉप पर ब्राउज़रों का उपयोग करके लॉगिन नहीं करने दिया। हम्म। यह मैं आईफोन पर ऐप का उपयोग कर रहा हूं। क्या हमें ऐप का उपयोग करने के लिए मजबूर करना एक मजबूर दृष्टिकोण है? मैं तब अलविदा कहूंगा।

एक और ट्विटर यूजर ने कहा कि मैं वेब ट्विटर पर लॉगिन नहीं कर सकता। एक त्रुटि है और मैं एक पाश में फँस गया हूँ

भारत के इन शहरों से मिली आउटेज की सूचना
डाउनडिटेक्टर वेबसाइट के अनुसार, दिल्ली, नागपुर, मुंबई, हैदराबाद, बेंगलुरु, चेन्नई और कोलकाता सहित भारत के कई बड़े शहरों में आउटेज की सूचना मिली थी। कई बार रिफ्रेश करने के बावजूद लॉगिन या लॉग आउट करने पर यूजर्स को एरर के मैसेज दिखाई पड़ रहे हैं।

पहले भी ट्विटर हुआ है डाउन
अरबपति एलोन मस्क ने अक्टूबर के आखिरी सप्ताह में 44 अरब डॉलर के सौदे में ट्विटर का अधिग्रहण किया। इसके बाद ऐसा तीसरी बार हुआ है, जब ट्विटर डाउन हो गया। इसको लेकर सोशल मीडिया पर मस्क की खिंचाई भी हो रही है। दिसंबर माह में दूसरी बार ट्विटर डाउन हुआ है, इससे पहले 11 दिसंबर को यूजर्स को ऐसी ही समस्याओं से दो-चार होना पड़ा था।

 

Related posts

अब आ गए हैं डिजिटल बाबा, गेरुआ वस्त्र नहीं गेरुआ मन है उद्देश्य, जींस-शर्ट में कर रहे मतदाताओं को जागरूक

bharatkhabar

प्रधानमंत्री पर नहीं की कोई टिप्पणी, मीडिया अपनी तरफ से छाप रही खबरें: हाईकोर्ट

Rani Naqvi

LIVE: राज्य सभा में तीन तलाक बिल को लेकर बहस जारी

Rani Naqvi