मनोरंजन featured

Bigg Boss 14: तीनो पर अकेले भारी पड़ी ‘छोटी बहु’, इस बात पर हुई बहस

rubina hina Bigg Boss 14: तीनो पर अकेले भारी पड़ी 'छोटी बहु', इस बात पर हुई बहस

 

मुंबईः ‘बिग बॉस 14’ को शुरू हुए अभी एक हफ्ते भी नहीं हुए हैं और घर के माहौल में बदलाव आने लगा है, नाराजगी अब झगड़ों में बदल चुकी है। बिग बॉस 14 में इस बार तीन तूफानी सीनियर्स की एंट्री हुई है और इस एंट्री से दर्शकों की दिलचस्पी और बढ़ गयी है लेकिन अब सीनियर्स और जूनियर्स के बीच भी झगड़े शुरू हो चुके है। ऐसे में टीवी जगत की चहेती बहु रुबीना दिलैक तीनो सीनियर्स से अकेली जा भिड़ी हैं।

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें आज रूबीना कपड़ों के लिए सिद्धार्थ, हिना और गौहर से लड़ बैठेंगी। लेकिन उन तीन के आगे रूबीना बिल्कुल भी कमज़ोर होती नज़र नहीं आ रही हैं बल्कि वह अपनी बात बखूबी उनके सामने रखती हुई नज़र आ रही है। वीडियो में रुबीना को हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान से यह कहते हुए सुना जा रहा है कि, “इन लोगों को दिमाग का इस्तेमाल करना नहीं आता, ये सिर्फ बक-बक बोलते हैं”

सामान को लेकर हुई सीनियर्स से बहस

दरअसल, हर दिन की तरह घरवाले बीबी मॉल से सात चीजों की लिस्ट बना रहे होते हैं, इसी दौरान रुबीना सामान की क्वांटिटी को लेकर सवाल उठाती हैं, सीनियर्स से कहती हैं कि ‘जैसे दो जूते के पेयर को एक आइटम में गिना जाता है वैसे ही सलवार-कमीज़ के पेयर की भी एक आइटम माना जाता है’। इस पर हिना खान उनसे कहती हैं कि उन्हें अब बस एक ही मिलेगा। हिना की बात सुनकर रूबीना का गुस्सा और बढ़ जाता हैं और कहती हैं कि ‘आप हम पर वो फैसला नहीं थोप सकते’। इसके बाद सिद्धार्थ से उनकी बहस होती दिख रही है।

इस सब के बाद बिग बॉस सभी फ्रेशर्स को इम्युनिटी हासिल करने का मौका देते है। गौहर खान घर के फ्रेशर्स को टास्क के बारे में समझती है। इसके लिए बुल्डोजर से जुड़ा एक टास्क दिया जाता है जहां सुरक्षित फ्रेशर्स निक्की तंबोली और अभिनव शुक्ला से इम्यूनिटी छीनने के लिए असुरक्षित फ्रेशर्स उन्हें बुल्डोजर से उठाते है । दोनों को बुलडोजर से हटाने के लिए बाकी के घरवाले कोशिश में लग जाते हैं और निक्की तंबोली और अभिनव शुक्ला को तमाम तरह की चीजों से टॉर्चर करते हैं। पति अभिनव को परेशानी में देख कर रुबीना दिलैक काफी गुस्से में आ जाती है और सभी घरवालों से नाराज हो जाती है। अब देखना यह रोमांचित होगा की इस टास्क में जीत किसकी होती है।

 

 

 

 

Related posts

यू.पी में चौथे लॉकडाउन 4.0 में नहीं मिलेगी कोई राहत, जानिए 18 मई से यूपी वालों का क्या होगा हाल..

Mamta Gautam

मशक्कत से काम करना, मेहनत जरूरी सफलता मिलेगी: शाहरुख खान

Trinath Mishra

UP: बरेली के उद्यमी ने बनाया पहला हाईटेक सरकारी स्‍कूल, प्रोजेक्टर-CCTV जैसी सुविधाओं से लैस कक्षाएं

Shailendra Singh