Hathras Case
Hathras Case
  • भारत खबर || नई दिल्ली 

हाथरस गैंगरेप  प्रकरण पर प्रशासन द्वारा की जा रही जांच में नई-नई बात सामने आ रही हैं। प्रशासन इस मामले पर गहनता से जांच कर रहा है। व दिन प्रतिदिन इस प्रकरण से जुड़े नए मामले उजागर हो रहे हैं।  हाथरस जाने पर हाल ही में प्रशासन में एक बड़ा खुलासा किया है। जिसे सुनकर स्तब्ध रह गए।  सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि प्रशासन द्वारा की जा रही जांच पड़ताल में पता चला है कि पीड़िता के गांव में अज्ञात रिश्तेदारों ने अपना डेरा जमाया हुआ था। शासन ने जब उसकी जांच पड़ताल की तो उस महिला  खुद को पीड़िता का रिश्तेदार बताया और वह महिला पीड़िता के परिवार में भी देखी गई।

Hathras Case

प्रशासन ने अपनी रिपोर्ट में यह कहा है कि वह महिला पीड़िता के परिवार को  गुमराह कर रही थी तथा कथित तौर पर अज्ञात रिश्तेदार डॉ राजकुमारी पीड़ित परिवारों को  गुमराह करती हुई पाई गई।  प्रशासन की रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि केवल जातिवाद की भावना के साथ एक दलित होने के नाते वह  पीड़ित परिवार को अपने झांसे में लेकर उनके साथ रह रही थी। गैंगरेप की घटना के बाद में महिला कई बार पीड़ित परिवार के साथ  बैठी हुई पाई गई।

Hathras Case

एसआईटी की टीम ने पूछताछ करने के लिए पहुंची तो सूचना मिलते ही महिला वहां से निकलकर अपने घर पहुंच गई। इस प्रकरण को लेकर एसआईटी की टीम गहनता से पूछताछ कर रही है। हाल ही में उन्होंने इस मामले  की पूछताछ के लिए आरोपियों की परिवार  को भी  शुक्रवार को बुलाया था। जिसमें उन्होंने 2 आरोपियों के परिवार के साथ पूछताछ की। इसी के साथ साथ एसआईटी की टीम ने पीड़िता के परिवार को भी बुलाकर उनसे कड़ी पूछताछ की।

सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि इसके अलावा एसआईटी की टीम ने स्थानीय लोगों से भी इस मामले में जांच पड़ताल की है। बताते चलें कि एसआईटी की टीम द्वारा यह बात कही गई है कि जो भी व्यक्ति या गांव का नागरिक घटनास्थल पर मौजूद था उन सभी से इस प्रकरण पर पूछताछ की जाएगी।

Aditya Gupta
I am a Freelance Artist. "Art is My life..... Wherever I Go, whatever I do, I cannot escape the need to Paint"

    जसलीन मथारू संग अनूप जलोटा की वैवाहिक जोड़े में फोटो वायरल

    Previous article

    Bigg Boss 14: तीनो पर अकेले भारी पड़ी ‘छोटी बहु’, इस बात पर हुई बहस

    Next article

    You may also like

    Comments

    Comments are closed.