November 30, 2021 8:29 am
Breaking News देश बिज़नेस भारत खबर विशेष राज्य

Second Hand Car Loan पाने के लिए आजमाएं ये टिप्स, जल्दी मिलेगा लोग और परेशानी भी नहीं होगी

loan rin Second Hand Car Loan पाने के लिए आजमाएं ये टिप्स, जल्दी मिलेगा लोग और परेशानी भी नहीं होगी

पुणे, महाराष्ट्र। अगर आप कार लोन लेना चाहते हैं वो भी इस्तेमाल की गई कारों पर तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्यों बाजार में कम्पनियां अब कार लोन देने में बेहद किफायती तरीके का इस्तेमाल कर रहीं हैं। पूर्व स्वामित्व वाली कारों का बाजार अब तेजी से फल-फूल रहा है। जहां एक ओर नई कारों की बिक्री में पिछले कुछ वर्षों में मंदी देखी जा रही है, वहीं इस्तेमाल की गई कारों या पूर्व-स्वामित्व वाली कारों की श्रेणी में व्यापारिक चर्चा काफी तेज हो चुकी है। वर्ष 2018 – 2019 के दौरान भारत में नई कारों की बिक्री 3.6 मिलियन यूनिट्स देखी गई और इस्तेमाल की गई कारों के सेक्टर ने 4 मिलियन यूनिट्स की खरीद और बिक्री दर्ज की।

ग्राहक इसलिए हो रहे पुरानी कार खरीदने की ओर डायवर्ट

एफोर्डिबिलिटी, पुरानी कार का प्रीमियम कार में व्यावहारिक अप-ग्रेडेशन, पैसा वसूल मूल्य और बदलती प्राथमिकताओं को सपोर्ट करने वाली शॉर्ट-टर्म खरीद ग्राहकों को पूर्व-स्वामित्व वाले कार सेगमेंट की दिशा में निर्णय लेने के लिए प्रेरित करती है। बजाज फिनसर्व की उधार एवं निवेश शाखा- बजाज फाइनेंस लिमिटेड भी ग्राहकों के अनुकूल विभिन्न पहलुओं वाले आसान वित्तपोषण विकल्प प्रदान करने हेतु इस्तेमाल की गई कारों के लिए पर्सनल लोन देती है।

बजाज फिनसर्व दे रहा है आसान पर्सनल लोन

पर्सनल लोन के लिए विशाल धनराशि की मंजूरी और त्वरित वितरण, लचीली पुनर्भुगतान अवधि, इंडस्ट्री के मुकाबले प्रतिस्पर्धात्मक ब्याज दरें आदि कुछ ऐसी विशेषताएं हैं, जो बजाज फिनसर्व द्वारा पेश की जाने वाली इस्तेमाल की गई कारों के लिए पर्सनल लोन की कैटेगरी से जुड़ी हुई हैं।

इस लोन को इतना खरीदार अनुकूल बनाने वाले कुछ प्रमुख आधार निम्नलिखित हैं:

  • 25 लाख रुपए तक का पर्सनल लोन उपलब्ध है जो आपके लिए इस्तेमाल की गई प्रीमियम कार को खरीदने में मदद करेगा।
  • लचीली लोन सुविधा के साथ आप अपनी ईएमआई को 45% तक कम कर सकते हैं।
  • बजाज फिनसर्व का इस्तेमाल की गई कारों के लिए पर्सनल लोन खरीदार की दीर्घकालिक वित्तीय जिम्मेदारियों को भी ध्यान में रखता है। इसकी 60 महीने तक चल सकने वाली लचीली पुनर्भुगतान अवधि को खरीदार की भारी सहूलियत और उसके वित्तीय तनाव को शून्य करने के लिए डिजाइन किया गया है, ताकि यह आपकी अन्य मौद्रिक जिम्मेदारियों पर भारी न पड़े।
  • बजाज फिनसर्व द्वारा पेश किया जा रहा इस्तेमाल की गई कारों के लिए पर्सनल लोन एक कोलैटरल फ्री लोन विकल्प है जो आपको इसके बदले कुछ गिरवी रखने की मजबूरी से मुक्त रखता है। इसके नियम और शर्तें समझने में बेहद आसान हैं और इसमें कोई छिपी हुई लागत शामिल नहीं है, जिससे पूरी प्रक्रिया सुचारु और पारदर्शी हो जाती है।

आपके कार लोन के अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए पात्रता कैलकुलेटर से सुसज्जित ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया और कभी भी कहीं भी एकाउंट एक्सेस करने का विकल्प पूरी खरीद के अनुभव को त्वरित और तनाव मुक्त बना देता है, जिससे आप अपनी पसंदीदा कार को खरीदने और नवीन अनुभव का आनंद उठाने पर पूरी तरह से अपना ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। तो, सबसे पसंदीदा फाइनेसिंग समाधान- इस्तेमाल की गई कारों के लिए बजाज फिनसर्व द्वारा पर्सनल लोन- के माध्यम से अपनी सबसे पसंदीदा कार चुनने में अपना समय लगाएं।

Related posts

टाइप 2 मधुमेह और मेटाबोलिक विकार पर दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन 21 और 22 सितंबर को

Trinath Mishra

ऑटो रिक्शा वालों ने केजरीवाल के खिलाफ खोला मोर्चा

Pradeep sharma

अयोध्या में बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था, बाबरी मस्जिद के पक्षकार को मिली धमकी

mahesh yadav